रात में बाबा को याद करती रहती है हनीप्रीत

Saturday, October 21, 2017

अंबाला। सेंट्रल जेल आने के बाद हनीप्रीत पिछले 4 दिनों से ठीक से सो नहीं पाई है। वह ओवर स्‍ट्रेस की शिकार है, जिससे उसकी माइग्रेन की बीमारी बढ़ गई है और उसके सिर में लगातार तेज दर्द हो रहा है। बहरहाल अंबाला के डॉक्टरों ने हनीप्रीत को कुछ दवाएं दी हैं। डॉक्टरों का कहना है कि वो बाबा राम रहीम के साथ बिताए समय को बार बार याद कर रही है। यही कारण है कि उसका तनाव बढ़ता जा रहा है। 

साध्वी यौन शोषण मामले में राम रहीम को सजा सुनाए जाने के बाद पंचकूला में हिंसा फैलाने के आरोप में गिरफ्तार गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसा की दिवाली पहली बार जेल में मनेगी। इससे पहले हनीप्रीत ने रानी की तरह हर दिवाली मनाई और हमेशा उजाले और खुशियों से भरपूर जिंदगी का मजा लिया।

बाबा के साथ बिताए ऐशो-आराम के दिन और सियासी ठाठ-बाट की जिंदगी की वह बेहतरीन यादें हनीप्रीत को अंबाला की सेंट्रल जेल में लगातार सता रही हैं। वह बाबा को भी लगातार याद कर रही है। यही कारण है कि वह जिस दिन से जेल में आई है, उस दिन से ठीक तरह से सो नहीं पाई है।

ठीक से सो नहीं पाने के कारण हनीप्रीत का सिरदर्द बढ़ता जा रहा है। सिरदर्द की शिकायत पर अंबाला के डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं। अंबाला के चीफ मेडिकल ऑफिसर विनोद गुप्ता ने बताया कि एक महिला डॉक्टर और फिजिशियन की टीम ने सेंट्रल जेल में ही हनीप्रीत की जांच की। हनीप्रीत ने उनसे सिरदर्द के साथ ही बदन दर्द की शिकायत भी की।

डॉक्टरों ने हनीप्रीत का डिटेल चेकअप किया तो उसे ओवर स्ट्रेस का शिकार पाया। डॉक्टरों की मानें तो हनीप्रीत एक ही बात को बार-बार सोच रही है, जो उसके सिरदर्द का कारण बन रहा है। साथ ही नींद न आने की वजह से उसकी माइग्रेन की बीमारी भी बढ़ती जा रही है। हनीप्रीत को ठीक से भूख भी नहीं लग रही है। फिलहाल डॉक्‍टरों ने उसे सिरदर्द और स्‍ट्रेस दूर करने के लिए दवाएं दी हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week