महिलाओं के टॉयलेट में घुस गए राहुल गांधी

Thursday, October 12, 2017

छोटा उदयपुर/गुजरात। कांग्रेस के वाइस प्रेसिडेंट राहुल गांधी ने हाल ही में आरएसएस पर महिलाओं को लेकर बयान जारी किया था। राहुल गांधी इन दिनों गुजरात दौरे पर हैं। वो अलग-अलग जगहों पर सभाएं करते हुए भाजपा को निशाना बना रहे हैं। इसी सिलसिले में वो छोटा उदयपुर पहुंचे जहां उन्होंने एक रैली को संबोधित किया। राजनीतिक साभाओं और बयानबाजी के बीच राहुल की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। 

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि राहुल गांधी सभा के बाद जब टॉयलेट गए तो वो पुरुषों की बजाय महिलाओं के टॉयलेट में चले गए। राहुल जिस टॉयलेट में गए उसके बाहर कोई साइन बोर्ड नहीं था लेकिन गुजराती में एक पर्चा चिपका हुआ था जिसपर लिखा था महिलाओं के लिए शौचालय। राहुल ने इस पर ध्यान नहीं दिया और अंदर चले गए। उनके अंदर जाते ही उनके सुरक्षा गार्ड टॉयलेट के बाहर तैनात हो गए लेकिन जैसे ही राहुल बाहर निकले मीडिया की नजरों में आ गए।

बता दें कि इन दिनों राहुल गांधी गुजरात के दौरे पर हैं। यहां चुनाव आने वाले हैं। पिछले दिनों राहुल गांधी ने आरएसएस पर आरोप लगाया था कि उसमें महिलाओं को तवज्जो नहीं दी जाती। उनका यह बयान मुद्दा बन गया और आरएसएस की तरफ से आधिकारिक बयान भी आया। राहुल गांधी अक्सर ऐसी छोटी गलतियां कर देते हैं जो मीडिया की सुर्खियां बन जातीं हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं