बेटी के साथ करता था गंदी हरकतें, बाप को जिंदा जला दिया

Monday, October 23, 2017

दमोह। यहां एक बदमाश ने अपने परिवार की शह पर एक युवती के पिता को जिंदा जला दिया। इससे पहले बदमाश सचिन युवती के साथ अक्सर गंदी हरकतें किया करता था। तंग आकर युवती ने अपने पिता को बताया तो पिता ने भी उसे समझाने की कोशिश की। जब वो नहीं माना तो 15 अगस्त के उसके खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत की। इसी शिकायत का परिणाम यह रहा कि सचिव ने पिता नर्मदा साहू को जिंदा जला दिया। 

घटना दमोह जिले के हटा की है। नर्मदा साहू की बेटी के साथ उनके पड़ोस में रहने वाला एक युवक सचिन अक्सर छेड़छाड़ करता था। सचिन के काफी समझाने के बाद भी जब वह नहीं माना तो नर्मदा ने बीते 15 अगस्त को उसकी शिकायत पुलिस थाने में कर दी।

नर्मदा साहू का पुलिस थाने में जाना सचिन और उसके परिवार वालों को नागवार गुजरा। उसके बाद उन्होंने नर्मदा साहू के परिवार वालों को बेवजह परेशान करना शुरू कर दिया। परेशान करने का सिलसिला नर्मदा साहू को केरोसीन डाल कर आग के हवाले किये जाने पर थमा।

रविवार की शाम को सचिन और उसके साथियों ने मिलकर नर्मदा के ऊपर केरोसीन डालकर आग के हवाले कर दिया। जिसके बाद नर्मदा को हटा के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। शरीर के ज्यादा जल जाने के बाद उन्हें दमोह के जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया. जहां नर्मदा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

हटा पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करते हुए सचित और उसके साथियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि वे मामले की जांच कर रहे हैं। सचिन और उसके साथी फिलहाल फरार हैं, पुलिस जल्द ही तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लेगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week