सुधरे नहीं तो धर्मांतरण कर लूंगी: मायावती

Wednesday, October 25, 2017

नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश के आजमगढ़ में सोमवार को बीएसपी महासम्मेलन में पार्टी सुप्रीमो मायावती ने केंद्र और उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार पर हमला बोला। मायावती ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि जातिवाद न खत्म हुआ तो हिंदू धर्म छोड़ देंगी। उन्होंने कहा कि बाबा अम्बेडकर ने भी दलितों से भेदभाव के चलते हिन्दू धर्म छोड़ा था। उन्होंने कहा कि धर्म के ठेकेदारों ने भेदभाव दूर न किया तो वह धर्म परिवर्तन कर लेंगीं। उन्होंने चेतावनी दी कि समर्थकों के सहित बौद्ध धर्म अपना लेंगीं।

रानी की सराय चेकपोस्ट ग्राउंड में आयोजित इस सम्मेलन में बीएसपी के आजमगढ़, गोरखपुर और वाराणसी मंडल स्तर के कार्यकर्ता उपस्थित हुए। रैली में मायावती ने कहा​ कि सहारनपुर में भीमराव जयंती पर जुलूस में हिंसा कराई गई. मेरी हत्या करने के लिए षडयंत्रपूर्वक सहारनपुर में यह सब करवाया गया। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सोच थी कि दलितों के साथ नेता को भी खत्म कर दिया जाए लेकिन बीजेपी का गेम प्लान हमने खत्म कर दिया।

दलितों को अपना बनाने के लिए बीजेपी ने दलित को राष्ट्रपति बना दिया। उन्होंने कहा कि आज दलित जिस स्थान पर है बाबा साहब की देन है। उन्होंने कहा मैं राज्यसभा में दबे कुचले लोगों की आवाज उठा रही थी लेकिन मुझे राज्यसभा में बोलने नहीं दिया गया। सहारनपुर की घटना पर पक्ष रखने नहीं दिया गया. इसके बाद मुझे राज्यसभा से इस्तीफा देना पड़ा।

ईवीएम विवाद पर मायावती ने कहा कि बीजेपी ने ईवीएम में गड़बड़ी करके नुकसान पहुंचाया. सभी दलों को ईवीएम से नुकसान पहुंचाया गया। विधानसभा चुनाव में भी बीएसपी को नुकसान पहुंचाया गया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week