कोई साबित दे तो मैं पाकिस्तान चला जाउंगा: कपिल शर्मा

Saturday, October 28, 2017

जयपुर। चंदन और मैं 25 साल से साथ पढ़ रहे हैं। इस दौरान सैकड़ों बार लड़ाई या विवाद हुआ होगा, लेकि तब किसी ने नहीं लिखा। क्योंकि तब हम पॉपुलर नहीं थे। आज टीवी पर हैं तो इतना विवाद हो रहा है। दोस्तों और भाइयों के बीच लड़ाई नहीं होती क्या? अब मुझे यह बातें इफेक्ट नहीं करतीं, हां पहले किया करती थीं। लड़ाई के बाद भी मैं उसे गाली देकर ही वापस लाया।'' इस बेबाकी के साथ कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा ने शुक्रवार को जयपुर में चंदन व सुनील के साथ हुए विवादों पर बात की। वे अपनी अपकमिंग मूवी के प्रमोशन के लिए जयपुर आए थे। 

उन्होंने कहा, कोई कुछ भी कह देता है। कोई कह दे सुनील पर जूता फेंका या सुनील कह दे ऐसा हुआ तो मैं काम छोड़कर पाकिस्तान जाने को तैयार हूं। अब मैं अपने नाम से शो शुरू नहीं करूंगा, किसी और नाम से करूंगा। इससे जो इल्जाम लगेगा वह उसी पर लगे। कपिल ने अपनी हैल्थ पर आई खबरों के बारे में कहा, हम जब तक सीरियस नहीं लेते तब तक रिलाइज नहीं होता। बॉम्बे में शूट करके जयपुर आता था और यहां से बाय रोड 6 घंटे ट्रेवल कर शूट पर पहुंचा था। फिर दिन भर काम करना होता था। ऐसे में हैल्थ को इग्नोर कर गया। अब हैल्थ को प्रायोरिटी दे रहा हूं।

सीरियस थिएटर करता था, कॉमेडी का सोचा नहीं था
कॉमेडी इमेज के बारे में कहा, शुरुआत में सीरियस थिएटर करता था। तब दो-ढाई सौ लोगों के सामने परफॉर्म करना होता था। अब कॉमेडी करोड़ों लोग एक साथ देखते हैं। ऐसे में इमेज बन जाती है। मेरा मानना है कि एक आदमी में हर प्रकार के इमोशन होते हैं। मैं हर प्रकार के रोल कर सकता हूं। एरोगेंसी के सवाल पर कपिल का कहना था, किसी से पूछोगे तो वह एरोगेंसी एक्सेप्ट नहीं करेगा। मैंने अब बोलना बंद कर दिया है।

शादी की प्लानिंग नहीं, एक-दो साल करना है काम
शादी की खबरों को कपिल ने नकार दिया और कहा, अभी कोई प्लानिंग नहीं है। फिलहाल मुझे एक-दो साल काम करना है। हालांकि मां कहती रहती हैं कि शादी कर लो लेकिन फिर खुद ही कहती हैं कि ऊपर वाले ने जो लिखा होगा हो जाएगा।

सूत्र कहां मिलते हैं, दीपिका के साथ काम करूंगा तो मर जाऊंगा
उनके अनुसार सोशल मीडिया पर लाइक्स बढ़ाने के लिए कुछ भी हैड लाइन चला दी जाती है। लोग लिखते हैं कि सूत्रों के अनुसार पता चला। ये सूत्र कहां मिलते हैं, कोई मुझे भी बता दे। मैं तुक्के वाला आदमी हूं। जो कर दिया वो कर दिया। वहीं दीपिका के साथ काम करने पर उन्होंने हंसी-मजाक के अंदाज में कहा, वो तो दीपिका जानेगी क्योंकि उनके साथ काम करने के एक्साइटमेंट से ही मैं तो मर जाऊंगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week