शिवराज सरकार ने अमित शाह के बेटे को कोई जमीन आवंटित नहीं की: चौहान

Tuesday, October 10, 2017

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस अपनी लगातार हार से बौखलाई हुई है। नेता प्रतिपक्ष ने रतलाम में जिस जमीन को लेकर श्री अमित शाह के पुत्र को सरकार द्वारा आवंटित करने का झूठा और बुनियाद आरोप लगाया है। सरकार का उस जमीन से कोई संबंध नहीं है। कांग्रेस नेता एवं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने आरोप लगाया था कि सरकार ने अमित शाह के बेटे को जमीन आवंटित की है। 

उन्होंने कहा कि मुंबई की एक कंपनी ने विंड पार्क लगाने के लिए रतलाम में जमीन ली थी। उस कंपनी से श्री शाह के पुत्र की कंपनी ने एक विंड लगाने के लिए जमीन ली है। सरकार ने न तो चैकसी एण्ड कंपनी को जमीन दी है और न श्री शाह के पुत्र की कंपनी को। चैकसी एण्ड कंपनी ने आई विंड लगाने की परमीशन सरकार से ली थी। जमीन का सरकार से क्या लेना-देना ?  दुर्भाग्य से कांग्रेस के पास कोई मुद्दा ही नहीं है, जिससे वह सकारात्मक विपक्ष की भूमिका निभा सके। 

कांग्रेस जो सदा सर्वदा घोटालों में डूबे रहने की आदी है, वह सत्ता से बाहर आने के बावजूद घोटाला-घोटाला का राग अलाप कर रही है। वह यह भूल ही जाती है कि तीन साल से तिनके भर घोटाला भी इस देश में नहीं हुआ है। कांग्रेस के शासन का बदनाम देश अब साफ सुथरी पारदर्शी व्यवस्था के साथ वैश्विक साख में अग्रिम पंक्ति पर खड़ा हो गया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week