चित्रकूट चुनाव: पंचायत सचिव करेंगे शिवराज विरोधी रैली

भोपाल। प्रदेश भर के आक्रोशित पंचायत सचिव प्रांतीय नेतृत्व के आह्वान पर चित्रकूट उपचुनाव के पूर्व 26 अक्टूबर को सतना जिला मुख्यालय में 01 दिवसीय धरना प्रदर्शन उपरांत रैली निकालकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम कलेक्टर सतना को ज्ञापन देंगे, मुख्यमंत्री को उनके वादे याद दिलाएंगे। गौरतलब है कि पंचायत सचिवों ने विगत 02 वर्षों में 03 बार 06 वा, 7 वा वेतनमान का लाभ देने, 

अनुकंपा नियुक्ति सहित 08 सूत्रीय मांगो के निराकरण कराने के लिए काम, कलम और कार्यालय बंद हड़ताले की है, इन हड़तालों को तुड़वाने के लिए प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान सहित पंचायत मंत्री गोपाल भार्गव, वित्त मंत्री जयंत मलैया ने शीघ्र आदेश जारी करवाने का आश्वासशन दिए थे, लेकिन आदेशो का आज तक कोई अता-पता नही है।
    
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शाजापुर जिले के सुजालपुर की अकोदिया मंडी, रीवा एवम रायसेन जिलो के विभिन्न कार्यक्रमो के दौरान भाषणों में पंचायत सचिवो को 6 वा वेतन का लाभ देने को घोंसणा मंच से भी कर चुके है, किन्तु विभागीय अधिकारी फ़ाइल दबाकर बैठे है या अनसुनी कर रहे है, कारण जो भी हो मुख्यमंत्री की घोषणाये कोरी ही साबित हो रही है।

सरकार द्वारा पंचायत सचिवो की निरंतर उपेक्षा की जा रही है, जिससे प्रदेश के 23 हज़ार पंचायत सचिव आक्रोशित है, जिसका असर चित्रकूट विधानसभा के उपचुनाव में दिखाई दे सकता है।

संगठन के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश शर्मा का कहना है- प्रदेश भर के पंचायत सचिव 26 अक्टूबर को सतना में एकत्रित होकर आक्रोशित चेतावनी रैली करेंगे, सरकार को उनके वादे याद दिलाएंगे, यदि समय रहते आदेश नही हुए तो संगठन अपनी आगामी रणनीति बनाकर काम करेगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !