राम रहीम की राजदार हनीप्रीत गिरफ्तार, बोली हमारे रिश्ते में खोट नहीं

Tuesday, October 3, 2017

पंचकूला। डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की गोद ली बेटी हनीप्रीत 38 दिन बाद आखिरकार पुलिस के शिकंजे में आ ही गई। हरियाणा पुलिस की विशेष टीम ने फरार चल रही हनीप्रीत को गिरफ्तार कर लिया है। इसकी पुष्टि करते हुए पंचकूला डीसीपी मनवीर सिंह ने कहा कि हनीप्रीत को इनोवा कार से गिरफ्तार किया है। हनीप्रीत को पटियाला रोड पर जीरकपुर से हरियाणा पुलिस की एसआईटी टीम ने हिरासत में ले लिया है। हनीप्रीत को जल्द में कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा।

हरियाणा व पंजाब पुलिस में लगी श्रेय लेने की होड़
इसके साथ ही हनीप्रीत की गिरफ्तारी के साथ ही पंजाब और हरियाणा पुलिस दोनों के बीच उसे गिरफ्तारी का श्रेय लेने की होड़ मच गई है। इससे पहले खबर आई थी कि हनीप्रीत मंगलवार को पंचकूला में पुलिस के समक्ष आत्‍मसमर्पण कर सकती है।

हनीप्रीत ने कहा - मैं देशद्रोही नहीं
गुरमीत राम रहीम के जेल जाने के बाद से लापता हनीप्रीत पहली बार एक टीवी चैनल पर सामने आई। एक निजी टीवी चैनल से बातचीत में उसने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत बताया। मंगलवार को हनीप्रीत अचानक सामने दिखी और एक निजी चैनल से बातचीत की। उसने इसके साथ ही सरेंडर करने के संकेत दिए। हनीप्रीत ने कहा, 'मैं देशद्रोही नहीं हूं। मेरे और राम रहीम के बीच बाप-बेटी के रिश्ते हैं।'

सक्रिय हुई हरियाणा पुलिस
हनीप्रीत के आत्‍मसमर्पण की चर्चा से पुलिस सक्रिय हो गई और पंचकूला पुलिस मुख्‍यालय में सुरक्षा कड़ी कर दी गई। हरियाणा पुलिस अब तक हनीप्रीत तक पहुंचने में नाकाम रही थी और माना जा रहा था कि हनीप्रीत के आत्‍मसमर्पण करने से पुलिस को बेहद राहत मिलेगी।

पंचकूला में हिंसा फैलाने का आरोप
बता दें कि गुरमीत राम रहीम को साध्वियों से दुष्‍कर्म के मामले में अदालत द्वारा दोषी ठहराए जाने के बाद हनीप्रीत पर पंचकूला में हिंसा फैलाने का आरोप है। उसके खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज है और वह 26 अगस्‍त से फरार है। पुलिस उसकी तलाश में नेपाल, राजस्‍थान और मुबंई सहित कई जगहों पर छापे मार चुकी है। पिछले दिनों उसने दिल्‍ली हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी, लेकिन हाईकोर्ट ने इसे खारिज कर दिया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं