बेटी को जन्म देने वाली पत्नी की हत्या कर फांसी पर झूल गया पति

Tuesday, October 3, 2017

राजेश शुक्ला/अनूपपुर। थाना कोतमा से 10 किमी दूर स्थित ग्राम पंचायत गोडारू के सेमरपारा टोला में सोमवार-मंगलवार 2-3 अक्टूबर की दरमियानी रात प्रेमलाल चौधरी उम्र 45 वर्ष ने घर का दरवाजा नहीं खोलने से नाराज होकर अपनी ही पत्नी संतोषी बाई चौधरी उम्र 42 वर्ष का सिर पर पत्थर मारकर हत्या कर दी और खुद पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह पेड़ से लटक रहे शव को देखकर ग्रामीणों ने घटना की सूचना उसके पुत्र मुकेश चौधरी सहित 100 डायल वाहन को दी गई। 

वहीं मौके पर पहुंचे पुत्र ने पिता को फांसी पर लटके देखकर जब घर पहुंचा तो घर के अंदर बिस्तर पर अपनी मां संतोषी बाई का शव खून से लथपथ पाया। संतोषी बाई का सर बुरी तरह से पत्थर से कुचला हुआ था। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घर से महिला का शव निकालते हुए पेड़ से लटके शव को उतार पंचनामा तैयारकर पीएम उपरांत परिजनों को सौंप दिया। 

थाना प्रभारी राज कुमार मिश्रा के अनुसार घटना से एक दिन पूर्व प्रेमलाल के पुत्र के घर पुत्री का जन्म हुआ था, जहां दिन-रात अस्पताल में रहने के कारण थकी संतोषी बाई ने गहरी नींद होने के कारण रात के समय घर का दरवाजा नहीं खोला, जिससे नाराज होकर आंगन के रास्ते घर में प्रवेश कर नशे की हालत में प्रेमलाल ने विवाद करते हुए उसकी हत्या कर दी होगी। थाना प्रभारी के अनुसार प्रेमलाल चौधरी मवेशी चराता था तथा शराब पीने का आदि था। जबकि संतोषी मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करती थी।

इनका कहना है
जांच की प्रथम दृष्टया में पति द्वारा पत्नी की हत्या कर खुद फांसी लगाकर जान देनी की घटना सामने आई है। अभी ग्रामीणों के साथ परिजनों के बयान दर्ज किए जाने हैं,  जांच कर हत्या के कारणों तक पहुंचा जाएगा।
राज कुमार मिश्रा, थाना प्रभारी कोतमा

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं