चोर ने मजे के लिए चुराई थी केजरीवाल की कार

Sunday, October 15, 2017

नई दिल्ली। अरविंद केजरीवाल की कार मिल गई है। चोर उसे लवारिस छोड़कर भाग गया। दिल्ली पुलिस का मानना है कि चोर ने केवल मजे लेने के लिए यह चोरी की थी। उसका टारगेट केजरीवाल की कार ही था और वो बस सफलतपूर्वक चोरी करके दिखाना चाहता था। कार शनिवार सुबह गाजियाबाद के मोहन नगर में मिली। दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता मधुर वर्मा ने कहा कि पहली नजर में लग रहा है कि मजे के लिए कार चोरी की गई थी। कार में कोई सिक्यॉरिटी डिवाइस नहीं था और इसे चोरी करना आसान था। 

उन्होंने बताया कि चोरी होने के बाद पुलिस टीम को कई सुराग मिले। पहला फुटेज सचिवालय के पास, फिर सराय काले खां बस अड्डे और डीएनडी फ्लाइओवर की सीसीटीवी फुटेज में कार को देखा गया। तय था कि कार नोएडा या गाजियाबाद की तरह जा जा रही है। दिल्ली पुलिस ने गाजियाबाद नोएडा पुलिस को जानकारी साझा की। कई टीमें वेस्टर्न यूपी के अलावा मथुरा तक छापेमारी करने पहुंची। पता चला कि इकलौता चोर ही है, जो इस वारदात को अंजाम देकर चला गया।

उन्होंने बताया कि कार को उस दिन प्रॉपर पार्किंग में पार्क नहीं किया गया। कार को पार्किंग एरिया से करीब 200 मीटर दूर पार्क किया। मधुर वर्मा के मुताबिक, दिल्ली पुलिस वाहन चोरी रोकने के लिए पुख्ता कदम उठा रही है। पिछले साल की तुलना में इस साल अब तक 3,252 वाहन चोर पकड़े गए हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week