राहुल अभी भी डायपर से निकलने का प्रयास कर रहे हैं: BJP के मंत्री ने कहा

Monday, October 9, 2017

लखनऊ। उत्तरप्रदेश में भाजपा सरकार के स्वास्थ्य मंत्री एवं योगी आदित्यनाथ सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने राहुल गांधी पर तंज कसा है। उन्होंने राहुल गांधी के ट्वीट का जिक्र करते हुए कहा, 'अमित शाह के बेटे जय शाह के खिलाफ खबर देखकर सबसे पहले आंखें उनकी चमकीं, जिनकी राजनीति खत्म हो गई थी। राहुल गांधी ट्वीट करके जय शाह को सबसे बड़ा बेनिफिशरी बता रहे हैं लेकिन समस्या यह है कि कांग्रेस का यह नेता बड़ा ही नहीं होना चाहता है। उन्होंने कहा, "राहुल अभी भी डायपर से निकलने का प्रयास कर रहे हैं। 

जय शाह की कंपनी नोटबंदी से पहले ही बंद हो चुकी थी, जिसे कांग्रेस बेटा मॉडल बता रही है। दरअसल, उसमें बिजनेस आगे बढ़ना चाहिए था, न कि कम होना चाहिए था। सिद्धार्थनाथ से जब पूछा गया कि क्या अमित शाह बेटे पर लगे आरोपों के कारण पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफा देंगे, जवाब में उन्होंने कहा, "इसका जवाब देने की आवश्यकता ही नहीं है। पत्रकार-वार्ता के दौरान मौजूद उप्र सरकार के कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा, "जय शाह यदि अमित शाह के बेटे नहीं होते तो ये मामला कभी तूल नहीं पकड़ता। इसमें सबकुछ कानूनी रूप से किया गया है। इसमें अवैध कुछ नहीं है।

सिद्धार्थ पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्‍त्री के नवासे भी हैं। उन्होंने कहा कि आजकल सुपाड़ी पत्रकारिता का चलन हो गया है। इसकी मदद से कोई भी किसी भी खबर को सनसनी के तौर पर जनता के सामने रख सकता है। देखने में आ रहा है कि कुछ लोग वेबपोर्टल खोलकर ऐसी खबरें देकर सनसनी फैलाना चाहते हैं, जिससे उनका नाम हो। ऐसी पत्रकारिता को सुपाड़ी जर्नलिज्म ही कहा जा सकता है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं