'अब की बार सिंधिया सरकार' गैरकानूनी, हम शिकायत करेंगे: BJP

Thursday, October 12, 2017

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री नंदकुमारसिंह चौहान ने गुना के सांसद श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा महाविद्यालय परिसर में कांग्रेस पार्टी के चुनाव चिन्ह वाले बैनर, होर्डिंग लगाकर भाषण दिए जाने पर गहरी आपत्ति करते हुए इसे कानून का खुला उल्लंघन बताया। उन्होंने कहा कि मुंगावली विधानसभा के होने वाले उपचुनाव के कारण सिंधिया ने यह जो हरकत की है उसकी शिकायत हम चुनाव आयोग से करेंगे।

भाजपा मीडिया सेंटर से जारी बयान के अनुसार श्री चौहान ने कहा कि एक ओर तो श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया राजनीति के स्तरहीन हथंकड़े अपनाकर शिक्षा मंदिरों को राजनैतिक अखाड़ा बना रहे है वहीं दूसरी ओर उच्च शिक्षा मंत्री श्री जयभान सिंह पवैया के ग्वालियर स्थित निवास पर अपने लोगों से हमले की शक्ल में प्रदर्शन करवा रहे है। श्री सिंधिया को जनता के सामने यह स्पष्ट करना चाहिए कि वे मध्यप्रदेश की गरिमापूर्ण राजनैतिक परंपराओं को क्यों खंडित करना चाहते है ? क्या वे मध्यप्रदेश की राजनीति को हिंसा में धकेलना चाहते है ? श्री पवैया के निवास पर हुई हरकत श्री सिंधिया की भविष्य की हिंसक योजना का संकेत देती है।

श्री चौहान ने कहा कि मुंगावली विधानसभा में उपचुनाव शीघ्र ही होने वाले है। यह सिंधिया को भलीभांति पता है और चुनावी फायदे के लिए वे सामान्य आचार संहिता को भी ताक पर रखकर काम कर रहे है। मुंगावली के महाविद्यालय परिसर में उनके द्वारा चुनाव चिन्ह और ‘अब की बार सिंधिया सरकार’ जैसे नारे लिखवाकर घोर अपराध किया है। भारतीय जनता पार्टी इस मामले में चुनाव आयोग में जाकर श्री सिंधिया की शिकायत करेगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week