BJP: युवा मोर्चा अध्यक्ष ने व्यापारी को गोली मारी

Thursday, October 19, 2017

राम कुमार/छतरपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष ने किराना व्यापारी को गोली मार दी। गोली उनके दोनों पैरों में लगी है। व्यापारी का भाई उसे घायल अवस्था में तुरंत जिला अस्पताल लाया। उधर सीएसपी ने घटना स्थल का दौरा कर मौके से खाली खोखे जब्त किए हैं। सिविल लाईन पुलिस ने भाजयुमो नेता के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 व आर्म्स एक्ट की धारा 25/27 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। घायल रवि कांग्रेस के जिला महामंत्री अरूण मिश्रा का चचेरा भाई है। आरोपी नेता को गिरफ्तार नहीं किया गया है। 

जानकारी के मुताबिक शुक्लाना मोहल्ला में रहने वाले कैलाश बिहारी मिश्रा का 22 वर्षीय पुत्र रवि मिश्रा पन्ना रोड में बंशीवाला प्रोवीजन स्टोर के नाम से दुकान संचालित करता है। दोपहर करीब डेढ़ बजे भारतीय जनता युवा मोर्चा का नगर अध्यक्ष विनय तिवारी रवि की दुकान पहुंचा। चूंकि रवि के करीब ढाई लाख रूपए विनय तिवारी से मिलने हैं इसलिए उसने अपने पैसों की मांग की तभी गुस्से में आकर गाली-गलौच करते हुए भाजपा नेता विनय ने कट्टे से रवि के ऊपर गोली चला दी। गोली रवि के दोनों पैरों में लगी है। 

गोली की आवाज सुनकर दुकान के अंदर मौजूद रवि का भाई आशुतोष बाहर निकला और अपने भाई को घायल अवस्था में जिला अस्पताल ले आया। घटना के आधा घंटे बाद सिविल लाईन टीआई अरविंद कुजूर अस्पताल आए। वहीं सीएसपी राकेश शंकवार घटना स्थल पर पहुंचे और मुआयना कर गोली का खोखा जब्त किया। 

अस्पताल में 2 घंटे तक तड़पता रहा घायल व्यापारी
कांग्रेस के जिला महामंत्री अरूण मिश्रा के चचेरे भाई पर हमला होने की खबर मिलते ही कांग्रेस जिलाध्यक्ष मनोज त्रिवेदी व वरिष्ठ कांग्रेस नेता आलोक चतुर्वेदी पज्जन जिला अस्पताल पहुंचे। घायल करीब दो घंटे तक अस्पताल में तड़पता रहा इसके बाद ड्यूटी पर आईं डॉ. सुषमा खरे ने उपचार किया। आलोक चतुर्वेदी ने सीएमएचओ तथा सिविल सर्जन को खरी-खोटी सुनाईं। श्री चतुर्वेदी का कहना था कि घंटों तड़पने के लिए जान-बूझकर छोड़ा जाता है। शायद गोली कहीं ऐसे स्थान पर लगी होती जिससे जान का खतरा होता तो क्या जान की कीमत डॉक्टर दे देते। उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि यदि डॉक्टरों ने अपना रवैया नहीं सुधारा तो इसके परिणाम गंभीर होंगे। उधर कांग्रेस के जिला महामंत्री अरूण मिश्रा ने भाजपा पर गुण्डों कां संरक्षण देने का आरोप लगाया है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week