BJP सांसद हेमा मालिनी और सनी देओल के रिश्तों पर रिसर्च

Wednesday, October 18, 2017

हेमा मालिनी से जुड़े या उनमें रुचि रखने वाले लोग इन दिनों उनके और सनी देओल के रिश्तों पर रिसर्च कर रहे हैं। हेमा का दावा है कि उनका रिश्ता बहुत संवेदनशील और अच्छा है जबकि लोग सवाल उठा रहे हैं और संदेह कर रहे हैं। दरअसल, मुंबई में हेमा मालिनी की बायोग्राफी 'बियोंड द ड्रीम गर्ल' टाइटल से लॉन्च हुई है। रविवार को बुक लॉन्चिंग के मौके पर पहली बार हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर के बेटे, सनी देओल से रिश्ते को लेकर बयान दिया। हेमा ने बताया कि उनके साथ रिश्ते अच्छे हैं। इस बयान के बाद पिछले चार दशक से जारी सवाल फिर ताजा हो गया कि क्या वाकई हेमा और सनी, बॉबी देओल के रिश्ते बेहतर हैं?

किस वजह से हो रही है चर्चा?
दरअसल, लॉन्चिंग इवेंट के दौरान बायोग्राफी के लेखक रामकमल मुखर्जी ने हेमा से कहा, मीडिया उनके और सनी देओल के रिश्तों के बारे में जानना चाहता है. जवाब में हेमा ने बोलीं, "जब किताब का नाम बियोंड द ड्रीम गर्ल है तो बुक में उन दोनों (सनी-बॉबी) का जिक्र होना ही था. लोग सोचते हैं कि हम किस तरह का रिलेशन शेयर करते हैं. बता दूं कि जब भी जरूरत होती है, सनी हमेशा साथ होते हैं. जब वो हादसा (हेमा मालिनी का 2015 में हुआ कार एक्सीडेंट) हुआ था, तब सनी सबसे पहले मुझे देखने पहुंचे थे. वो सब चीजों का ख्याल रखते हैं. जिस तरह से वो सबकी केयर करते हैं, यही दिखाता है कि हमारा रिश्ता कैसा है."

हेमा जी फिर यहां क्यों नहीं दिखे सनी-बॉबी?
हेमा के बयान के बाद चर्चा है कि जब उनके और सनी के बीच ऐसे ताल्लुकात हैं तो दोनों के परिवार साथ क्यों नहीं दिखे. दरअसल, जब हेमा की बेटी की शादी हो रही थी तब भी दोनों के रिश्तों को लेकर काफी चर्चा हुई. शादी में सनी-बॉबी के शामिल होने को पर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही थीं. हेमा ने एक बयान में कहा भी कि सनी-बॉबी शादी में जरूर आएंगे. हालांकि शादी में दोनों नहीं पहुंचे थे. इसे चार दशक से ध

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week