निकाय चुनाव: गुजरात और महाराष्ट्र में BJP की शानदार जीत

Tuesday, October 10, 2017

नई दिल्‍ली। गुजरात में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं और उससे पहले भाजपा के लिए अच्छी खबर आई है। जहां उसने एक तरफ महाराष्ट्र के पंचायत चुनाव में सफलता पाई है वहीं गुजरात में भी स्थानीय निकाय चुनावों में बड़ी जीत दर्ज की है। गुजरात के यह नतीजे भाजपा के लिए काफी महत्वपूर्ण माने जा रहे हैं। खबरों के अनुसार गुजरात के 8 निकाय चुनावों में से भाजपा ने 6 में जीत दर्ज की है। भाजपा ने 7 जिलों की 7 नगर निगम चुनाव में 5 सीटें जीत ली हैं। इसके अलावा भी एक तालुका सीट पर जीत हासिल की है। 

वहीं महाराष्ट्र पंचायत चुनाव में भाजपा को पहले चरण में 50 फीसद सीटों पर जीत हासिल हुई है। 7 अक्टूबर को हुए 3,884 ग्राम पंचायत चुनावों में से 2,974 पंचायत के नतीजे मंगलवार को घोषित हुए जिसमें बीजेपी को 1457 सीटों पर जीत दर्ज की है इसके बाद पीएम मोदी ने ट्वीट कर महाराष्‍ट्र के भारतीय जनता पार्टी, मुख्‍यमंत्री फडणवीस व आर पाटिल दानवे को राज्‍य के ग्राम पंचायत चुनावों में जीत व प्रभावी प्रदर्शन के लिए बधाई दी है। इसके जवाब में मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शुक्रिया अदा करते हुए ट्वीट किया है। उन्‍होंने अपने ट्वीट में कहा है, आपके कुशल नेतृत्‍व पर लोगों के विश्‍वास की जीत है।

ट्वीट कर पीएम मोदी ने कहा, ‘राज्‍य के ग्राम पंचायत चुनावों में बेहतर प्रदर्शन के साथ जीत के लिए मैं बीजेपी महाराष्‍ट्र, देवेंद्र फडणवीस और राव साहेब दानवे को शुभकामनाएं देता हूं।‘ उन्‍होंने आगे कहा, ग्रामीण क्षेत्रों में भाजपा की जीत से यह पता चलता है कि भाजपा के विकास एजेंडा के लिए किसानों, युवाओं व गरीबों का साथ है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं