पुलिस के खिलाफ धरने पर बैठे BJP विधायक और RSS के नेता

Wednesday, October 4, 2017

सागर। मोतीनगर थाना टीआई  आलोक सिंह परिहार को हटाने की मांग को लेकर विधायक शैलेंद्र जैन सहित हिन्दू संगठन के थाने के बाहर धरना दे रहे हैं। मंगलवार रात 10 बजे से थाने के बाहर बैठकर सभी थाना प्रभारी अलोक सिंह परिहार को हटाने की मांग करते रहे। धीरे-धीरे 300 लोग थाने के बाहर जमा हो गए। जिसमें महिलाएं भी शामिल रहीं। रात 2:30 बजे से महिलाओं ने थाने के बाहर ही भजन कीर्तन शुरू कर दिया। विधायक जैन भी रातभर लोगों के साथ थाने के बाहर बैठे रहे। 

टीआई पर यह है आरोप
मोतीनगर टीआई पर भैया जी वैद्य काली कमेटी के लोगों ने दशहरा चल समारोह के दौरान देवी जी की पूजा की तलवार छीनकर फेंकने का आरोप लगाया है। इस बात से नाराज होकर समिति और हिन्दू संगठन के लोग टीआई को हटाने की मांग कर रहे है। धरने में आरएसएस संगठन के भी कुछ लोग शामिल है।

मंगलवार सुबह भी थाने के बाहर हुए थे जमा
समिति के लोग विधायक के साथ मंगलवार सुबह भी थाने के बाहर जमा होकर टीआई को हटाने की मांग कर चुके है, तब आश्वासन के बाद विरोध प्रदर्शन खत्म कर दिया था। लेकिन शाम तक कोई कार्रवाई न होने पर संगठन के लोगों ने एक बार फिर थाने के बाहर धरना देना शुरू कर दिया।

टीआई ने सफाई दी
धरना, चक्काजाम के दौरान निरीक्षक परिहार थाने में मौजूद थे। वे अधिकारियों को सफाई दे रहे थे। उनका कहना था कि चल समारोह में दुर्गाजी घटना स्थल से पांच सौ मीटर दूर थीं। कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे थे इसलिए हथियार छीने थे। यह कहना गलत है कि तलवार और त्रिशूल दुर्गाजी का था। उन्होंने संघ पदाधिकारी को भी सफाई दी, लेकिन वे नहीं माने।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week