BJP जिला पंचायत अध्यक्ष गीता समेत परिवार के 9 लोगों पर हत्या की FIR

Sunday, October 8, 2017

मुरैना। शनिवार की रात बीच शहर में राजनीति रंजिश के कारण जिला पंचायत सदस्य जगदीश टैगौर का फिल्मी अंदाज में अपहरण कर लिया गया था। इसके साथ ही उनके नाती विनय की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने कुल नौ लोगों के मामला दर्ज किया है। जिन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है उनमें मुख्य आरोपी जिला पंचायत अध्यक्ष और भाजपा की नेता गीता हर्षाना, पति इंदर हर्षाना, जेठ बीरेंद्र हर्षाना, देवर खन्ना हर्षाना, मंडले हर्षाना, बंटी हर्षाना को बनाया गया है। पुलिस ने अपहृत जगदीश टैगौर को राजस्थान के मनिया इलाके से मुक्त करा लिया है।

मुरैना जिला पंचायत की अध्यक्ष और भाजपा की नेता गीता हर्षाना के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के लिए राजनीति तेज हो गई है। जिससे बौखलाए वर्तमान अध्यक्ष के परिजनों ने जिला पंचायत सदस्य जगदीश टैगौर के अपहरण की साजिश रची उनके घर जा पहुंचे। फिल्मी अंदाज में आरोपियों ने जगदीश का अपहरण किया और गोलियां चलाई जिसमे गोली विनय युवक को जा लगी और उसको इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया, जहां उसकी मौत हो गई। 

परिजनों का साफ कहना है कि वर्तमान अध्यक्ष और उनके परिजनों द्वारा लगातार दबाब था कि तुम हमारे प्रति अविश्वास प्रस्ताव क्यों ला रहे हो। अपहृत जगदीश को मनिया से रिहा कराया गया है, अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, प्रयास जारी है, टीम ठिकानों पर दविश दे रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week