BIHAR में दबंगों ने थूक चटवाया, महिलाओं की चप्पलों से पिटवाया

Thursday, October 19, 2017

नालंदा। नीतीश कुमार की सत्ता में दबंगों की पंचायत का तालीबानी फैसला सामने आया है। एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक गरीब ग्रामीण को दबंगों की भरी पंचायत के बीच थूक चटवाया गया फिर महिलाओं ने उसे चप्पलों से पीटा। निर्धन ग्रामीण की गलती मात्र इतनी थी कि वो बिना अनुमति लिए सुरेन्द्र यादव नाम के दबंग के घर में घुस गया था। घटना नालंदा जिले के नूरसराय प्रखंड अंतर्गत अजयपुर पंचायत की है। जहां मुखिया एवं उसके गुर्गो की दबंगई सामने आई है। 

मुखिया के द्वारा गांव के ही एक व्यक्ति के तालीबानी सजा दी है। उसकी गलती सिर्फ इतनी थी की वह बिना दरवाजा खटखटाए हुए सुरेंद्र यादव नाम के व्यक्ति के घर में चला गया था। उसके बाद पंचायत बुलाई गई। पंचायत बैठे मुखिया ने महेंद्र (बदला हुआ नाम) को थूक चाटने की सजा सुनाई। महेंद्र ने दबंगों के भय से जमीन पर थूक फेंककर चाट लिया। उसके बाद पंचायत में बैठे लोगों ने महिलाओं से चप्पल के द्वारा उसकी पिटाई करवाई। 

वहीं, इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो किसी ने मोबाइल से शूट कर लिया। वीडियो वायरल होने के बाद इलाके में खलबली मच गई है। हालांकि अभी तक पुलिस ने इस मामले में जानकारी नहीं होने की बात कह मामले को टाल दिया। वीडियो वायरल होने के बाद बिहार के पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा है कि ऐसी घटना को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, दोषियों के खिलाफ शख्त कार्रवाई की जाएगी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week