ऋतिक के विवाद में फंसी कंगना ने उठाई तलवार, जिसने देखा चौंक उठा

Tuesday, October 31, 2017

जयपुर। ऋतिक रोशन के विवाद में चल रहीं एक्ट्रेस कंगना रनौत ने तलवार उठा ली है। सैनिकों की टोली के साथ उन्होंने तलवार चलाई। यह करते हुए उन्हे जिसने भी देखा चौंक उठा। पलक झपकते ही भीड़ लग गई। लोग एकटक देखते रहे कि ​कंगना अब क्या करने वाली है। दरअलस, कंगना यहां आमेर महल में एक शूटिंग के लिए आई थी। यहां पीरियड ड्रामा और बायो ग्राफिकल मूवी की शुटिंग चल रही है। इसी के लिए सेट तैयार किया गया था। 

शूटिंग के दौरान आमेर महल एक छावनी जैसा नजर आ रहा था। हाथी-घोड़ों के लवाजमे के साथ सैनिकों की टोली झांसी की रानी का किरदार निभा रही कंगना रनौट से युद्ध का इशारे मिलने का इंतजार कर रही थी। वहीं सफेद कपड़ों में किले की दीवार पर लटके सतर्क सैनिक दूर से आते हुए दुश्मन पर पैनी नजर रखे हुए थे। इन्हें देख टूरिस्ट भी चौंक गए थे। कंगना ने झांसी की रानी के तेवर दिखाते हुए पूरे दम-खम के साथ तलवारबाजी की। 

कंगना इस फिल्म में एक रानी के किरदार में नजर आएंगी। इसी वजह से उन्होंने तलवार लेकर शूट किया और उनके आगे-पीछे सैनिक व हाथियों का लवाजमा दिखाई दिया। दरबार सजाया गया, जहां चौक के बीच में बने स्टेज तक कंगना रानी के रूप में सफेद ड्रेस पहने आई।

चौक में सैनिक, महिलाएं और अन्य दरबारी लोगों के बीच कंगना दोपहर साढ़े तीन बजे पहुंची और उनपर सीन फिल्माए गए। उनके पीछे हाथी और झंडे लेकर सेवक भी थे। हालांकि, सिक्युरिटी और शूटिंग के चलते कुछ टूरिस्ट को परेशानी भी हुई। शूटिंग के दौरान जलेब चौक में हाथी, ऊंट और घोड़ों की टापें सुनाई देती रहीं। ‘क्वीन’ और ‘सिमरन’ से हटकर उनके इस नए किरदार की झलक पाने के लिए टूरिस्ट उत्साहित रहे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week