लव मैरिज की तो कुत्ते से कटवा दिया, जिंदा जलाने की धमकी

Sunday, October 15, 2017

बैतूल। यहां एक नवविवाहिता पर आॅनर अटैक का मामला सामने आया है। युवती ने अपने परिवार के खिलाफ जाकर लव मैरिज कर ली है। गुस्साए परिवार वालों ने अपनी ही बेटी को कुत्ते से कटवा दिया। उसके पति को उठा ले गए और मारपीट की। धमकी दी है कि गांव छोड़ दो नहीं तो पेट्रोल डालकर जला देंगे। नवयुगल पुलिस के पास गया तो थाना पुलिस ने औपचारिक पूछताछ करके भगा दिया। अब एसपी बैतूल के सामने मामला पेश हुआ है। 

बैतूल जिले की रतेड़ाकला निवासी नवविवाहिता छाया यादव ने अपनी शिकायत में बताया है कि उसने 6 जून को गांव के ही मनोज यादव से प्रेम विवाह किया था। इसके बाद से बोरदेही में रह रहे थे। मंगलवार को जब हम गांव रतेड़ाकला वापस आए तो मेरे मायके पक्ष के लोगों ने ससुराल में घुसकर मुझे और पति के साथ मारपीट की। मेरे पति को जबरन गाड़ी में बिठाकर कहीं ले जाने लगे। मेरे पीछे कुत्ते लपकाकर कटवा दिया। मुझे मेरे पति के साथ गांव छोड़कर जाने के लिए कहा। धमकी दी अगर गांव छोड़कर नहीं जाओगे तो पेट्रोल डालकर जला देंगे।

पीड़ित महिला का कहना है कि पति ने डायल 100 को कॉल कर बुलाया। पुलिसकर्मियों ने मुझे आमला थाना लाकर पूछताछ की। थाने में पुलिस ने मेरे बयान ठीक से नहीं लिखते हुए मात्र औपचारिकता निभाई और मेरा मेडिकल परीक्षण भी नहीं कराया।

पति मनोज यादव का आरोप है कि हमें गांव छोड़कर जाने की धमकी दे रहे हैं। जबकि हमारा सबकुछ गांव में ही है। इसीलिए हम गांव छोड़कर नहीं जा सकते। शनिवार को एसपी डीआर तेनीवार से शिकायत कर सुरक्षा की गुहार लगाई। एसपी डीआर तेनीवार ने बताया प्रेम विवाह के बाद नवदंपती को मायके पक्ष से धमकियां मिल रही हैं। नवदंपती ने आवेदन देकर शिकायत की है। आमला पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए जा रहे हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week