कश्मीर में भीड़ ने पुलिसकर्मी को कुर्सी से बांधकर पीटा

Saturday, October 14, 2017

नई दिल्ली। भारत में इन दिनों भीड़ की हिंसक वारदातें जारी हैं। अलग-अलग इलाकों से अलग-अलग तरह की हिंसक भीड़ की वारदातें सामने आ रहीं हैं। ताजा मामला कश्मीर से आ रहा है। यहां गेंदरबल डिस्ट्रिक्ट में भीड़ ने एक पुलिस कर्मचारी को कुर्सी से बांधकर सरेआम पीटा। आरोप लगाया गया है कि वो एक महिला की तस्वीर खींच रहा था। सवाल यह है कि जिस देश में कानून का राज है वहां भीड़ का कानून लागू ही क्यों हो रहा है। 

गेंदरबल के एसएसपी फैयाज लोन ने कहा, "फिलहाल पुलिसवाले के खिलाफ केस दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया गया है। एक लड़की ने पुलिस स्टेशन में बयान दिया है कि पुलिसवाले ने कथिततौर पर उसकी तस्वीर खींचने की कोशिश की। हमने तुरंत इस मामले में एफआईआर दर्ज की।

कानून अपना काम करेगा
लोन ने कहा, "हम लोगों ने पुलिसवाले के खिलाफ तुरंत एक्शन लिया है। केस भी तुरंत दर्ज किया गया है। कानून निश्चित तौर पर अपना काम करेगा। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें महिला पुलिसवाले पर चिल्लाती नजर आ रही है। उसके हाथ में एक रस्सी है और वो दूसरे लोगों की मदद से पुलिसवाले को बांध रही है। पुलिसवाले को सड़क पर कुर्सी रखकर उससे बांध दिया गया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week