भरे मंच पर महिला से दुष्कर्म, सिर कलम, खून पिया और कटे सिर के साथ फोटो खिंचाए

Wednesday, October 11, 2017

अफ्रीकी देश कॉन्गो में इन दिनों विद्रोहियों की सरकार है। यहां सरकार का विरोध करने वालों को किस तरह की यातनाएं दीं जातीं हैं, इसका एक वीडियो वायरल हुआ है। यह वीडियो किसी की भी रूह कंपा देने के लिए काफी है। एक महिला और उसके बेटे को घसीटते हुए एक मंच पर लाया गया। फिर दोनों के सारे कपड़े फाड़ दिए गए। बेटे को मजबूर किया गया कि वो अपनी ही मां के साथ दुष्कर्म करे। सबकुछ चलता रहा। चारों तरफ भीड़ खड़ी थी। किसी ने उफ तक नहीं की। फिर महिला और उसके बेटे का सिर कलम कर दिया गया। कुछ हमलावरों ने उनका खून पिया तो कुछ ने उनके कटे हुए सिरों के साथ फोटो खिंचवाई और फिर दोनों शवों को वहीं पर छोड़ दिया गया। यह यातना भरी मौत दोनों को इसलिए दी गई क्योंकि महिला एक ढाबा संचालक है और उसके ढाबे पर सरकारी विरोधी खाना खाने आए थे। 

इसी आरोप में उस महिला और उसके सौतेले बेटे को ऐसी खौफनाक सजा मिली कि देखने वाले हैरान रह गए। महिला की हत्या के बाद उसका खून भी पिया गया। आरोपियों ने तमाशबीनों की भीड़ के सामने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया लेकिन किसी ने उनका विरोध नहीं किया।

जानकारी के मुताबिक यह वारदात अप्रैल 2017 की है। मगर इस का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वारदात के दौरान विद्रोहियों ने उस महिला के सौतेले बेटे को उसके साथ सेक्स के लिए मजबूर किया। यही नहीं फिर उस महिला और उसके बेटे को नग्न अवस्था में ही कोड़ों से पीटा गया।

महिला के साथ बलात्कार किए जाने का बाद उन दोनों का सिर धड़ से अलग कर दिया गया। वहां मौजदू लोगों की मानें तो कई विद्रोहियों ने महिला और उसके सौतेले बेटे की हत्या के बाद उनका खून पीया और कई लोगों ने दोनों के कटे हुए सिर के साथ फोटो भी लिए।

बताया जाता है कि महिला और उसके सौतेले बेटे की लाश दो दिन तक लोगों को दिखाने के लिए मौके पर छोड़ दी गई थी। गौरतलब है कि कॉन्गो में विद्रोही सरकार के खिलाफ युद्ध जारी है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week