हमारे नेता को संताप देने वाले दिग्विजय सिंह को छोडूंगा नहीं: नंदकुमार सिंह चौहान

Tuesday, October 31, 2017

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद नन्दकुमारसिंह चौहान ने व्यापमं मामले में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का झूठ उजागर होने पर कहा है कि इस मामले में जन-जन के लाड़ले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराजंसह चौहान की प्रतिष्ठा को धूमिल करने का जो घिनौना कृत्य किया गया है, उसके लिए हम किसी को छोड़ने वाले नहीं है। हम कानूनविदों से राय लेकर दिग्विजयसिंह के विरूद्व मानहानी सहित समुचित कानूनी कार्यवाही करेगे। 

श्री चौहान ने कहा कि सीबीआई ने उच्चत्तम न्यायालय में जो रिपोर्ट प्रस्तुत की है उसमें स्पष्ट रूप से कहा गया है कि उन आरोपों का कोई आधार नहीं है जिसमें कहा गया था कि व्यापमं से संम्बन्धित हार्ड डिक्स में छेड़छाड की गई है। श्री चौहान ने कहा कि दिग्विजयसिंह और उनकी मंडली ने न सिर्फ न्यायालय को गुमराह किया बल्कि इनकी करतूतों के कारण हमारे सम्मानीय नेता और मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान को मानसिक सन्ताप भी पहुंचाया गया है। 

मुख्यमंत्री पर लगाये गये घटिया और निराधार आरोपों से भारतीय जनता पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं और प्रदेश की जनता को भी मानसिक पीड़ा पहंची है। इसलिए हम कानूनविदों से राय लेकर दिग्विजय सिंह एंड कम्पनी के विरूद्व कठोरतम कार्यवाही करेंगे। साथ ही माननीय न्यायालय से निवेदन करेंगे कि वे ऐसे आधारहीन आरोप लगाने वाले लोगों के विरूद्व न्यायालय को गुमराह करने के मामले में भी कार्यवाही करे। 

1 नवंबर को पूरे प्रदेश में जश्न मनाया जावेगा
श्री चौहान ने प्रदेश भर के पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वे अपने जननायक श्री शिवराजसिंह चौहान को सीवीआई द्वारा क्लीन चिट दिये जाने का जश्न पूरे मध्यप्रदेश में जोरदार तरीके से मनाये । निश्चित तौर पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की प्रतिष्ठा को आंच पहुचाने वाले झूठों का मुंह काला हुआ है। इसलिए जोरदार जश्न के माध्यम से समाज तक कांग्रेस की करतूतों और श्री शिवराजसिंह जी की उज्जवल छवि को लेजाना आवश्यक है। पूरी पार्टी एक नवम्बर को प्रदेश स्थापना दिवस की खुशियों के साथ-साथ प्रदेश सरकार के मुखिया श्री शिवराजसिंह चौहान के स्वाभिमान और सम्मान का उत्सव भी मनायेगी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week