इस क्रिकेटर की दीवानी हैं बॉलीवुड अभिनेत्री ज़रीन खान

राजू जांगिड़ | बॉलीवुड अभिनेत्री ज़रीन खान जो कि जल्द ही आने वाली फिल्म 'अक्सर 2' में भारतीय तेज गेंदबाज़ श्रीसंथ के साथ दिखाई देंगी ने अपने पसंदीदा क्रिकेटर का नाम बता दिया है।ज़रीन टी 10 क्रिकेट लीग में 'पख्तूनस' टीम की ब्रांड एम्बेसडर हैं और वह हाल ही में इस टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी से भी दुबई में मिली। अफरीदी से मुलाकात के पहले ज़रीन ने कहा, " मैं अफरीदी की बहुत बड़ी फैन हूँ। 

मैं उनके बाल और लुक्स की उस दिन से दीवानी हूँ जब वह 16 साल के थे और उन्होंने 32 या 35 बॉल पर सेंचुरी मारी थी। "अफरीदी से मिलना मेरे लिए किसी सपने से कम नहीं है, मुझे उनपर शुरू से क्रश है।" भारत में जहाँ अधिकतर अभिनेत्रियां विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी की दीवानी हैं तो वहीँ ज़रीन की यह पसंद बिल्कुल हटकर है।

कौन है जरीन खान
ज़रीन खान एक भारतीय अभिनेत्री व मॉडल है जो हिन्दी फ़िल्मों में कार्यरत है। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2010 में वीर फ़िल्म से सलमान खान के साथ की। खान को कटरीना कैफ के जैसे दिखने के लिए जाना जाता है। ‘हेट स्टोरी 3’ के बाद से जरीन खान का बोल्ड लुक देखने को मिला है। जरीन खान जल्द ही 2006 में इमरान हाशमी और उदिता गोस्वामी स्टारर मूवी अक्सर की सीक्वल अक्सर 2 में नजर आने वाली हैं। अभिनेत्री जरीन खान विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनने वाली हॉरर फिल्म '1921' में नजर आने वाली हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !