धनतेरस की खरीदी के लिए निकली महिला प्रोफेसर का शव तालाब में मिला

Tuesday, October 17, 2017

भोपाल। प्राइवेट कॉलेज में प्रोफेसर का जॉब कर चुकी एक महिला धनतेरस के दिन खरीदी करने के लिए कार लेकर घर से निकली थी परंतु उसका शव बड़े तालाब में मिला। दरअसल, उसने सुसाइड कर लिया है। लोगों ने बताया कि वीआईपी रोड पर एक कार आकर रुकी। उसमें से महिला निकली और तालाब में छलांग लगा दी। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। गोताखोरों ने तलाश की तो उसका शव मिला। महिला का नाम अलका निगम बताया जा रहा है, जो कि परिवार के साथ सिद्वार्थ लेक सिटी रहती थी। 

घटना के वक्त मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और गोताखोरों को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला। तलैया थाना पुलिस से मिली सूचना के अनुसार, महिला ने ऐसा कदम क्यों उठाया इसका खुलासा नहीं हो सका है। महिला का पति युवराज सिंह उज्जैन के एक कॉलेज में प्रोफेसर है।

परिजनों के अनुसार अलका की जॉब छूट गई थी, इसलिए वह काफी परेशान थी। इन दिनों उनका डिप्रेशन का इलाज भी चल रहा था। मंगलवार को वह घर से धनतेरस की शॉपिंग का कहकर निकली थी। काफी वक्त गुजर जाने के बाद जब परिजनों ने उन्हें कॉल किया तो उन्होंने कॉल रिसीव नहीं किया। इस बीच परिजनों को सूचना मिली कि, अलका ने बड़े तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week