सपाक्स का समानता जागृति दिवस 8 अक्टूबर को

Friday, October 6, 2017

भोपाल। सामान्य, पिछडा व अल्पसंख्यक वर्ग अधिकारी कर्मचारी संस्था (सपाक्स) एवं सामान्य, पिछडा व अल्पसंख्यक कल्याण समाज संस्था (सपक्स समाज संस्था) तथा सपाक्स की युवा ईकाई के संयुक्त तत्वाधान में दिनांक 8.10.2017 को नार्मदेय मंदिर भवन, तुलसीनगर, भोपाल में समानता जागृति दिवस का आयोजन कर रहा है. 

आयोजन का उद्देश्य म॰प्र॰ में सामाजिक न्याय के बहाने कर्मचारियों/ अधिकारियों के साथ हो रहे अन्याय के विषय में जनजागृति लाना है, जिसके लिये सपाक्स और सपाक्स समाज संस्था निरंतर कार्य कर रहे है और न्याय के लिये न सिर्फ न्यायालय में संघर्षरत है बल्कि शासन स्तर से न्याय पाने के लिये भी प्रयासरत है. दुर्भाग्य से अन्याय से वाकिफ होने के बाद भी सरकार द्वारा सार्थक न्यायपूर्ण कार्यवाही न करते हुये एक वर्ग विशेष का हित साधन मात्र ही किया जा रहा है. 

संस्था इस संबन्ध में प्रदेशभर में विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से जनजागृति का कार्य कर रही है तथा अपेक्षा करती है कि शासन अपने संवैधानिक दायित्वों का निर्वाहन करते हुये सभी वर्गों से न्याय करते हुये कार्यवाही सुनिश्चित करे. आयोजन में प्रदेश के समस्त जिलों से सपाक्स व सपाक्स समाज संस्था के प्रतिनिधि उपस्थित होंगे. साथ ही बेरोज़गारी तथा इस भेदभाव से त्रस्त युवा भी इस आयोजन में अपनी आवाज़ उठाने हेतु शामिल होंगे.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं