जानिए के स्विंग मास्टर भुवनेश्वर को प्यार में बोल्ड करने वाली नुपूर के बारे में 5 बातें

Thursday, October 5, 2017

राजू जांगिड़ | ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में क्रिकेट की पिच पर जिस तरह से बल्लेबाजों को भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने अपनी स्विंग पर क्लीन बोल्ड किया, ठीक वैसे ही उन्हें जिंदगी की पिच पर अपने प्यार में नुपूर नागर ने क्लीन बोल्ड कर दिया है। भुवनेश्वर कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बुधवार को नुपूर की फोटो पोस्ट करते हुए उसका परिचय दुनिया से अपनी बैटरहाफ यानि अर्धांगिनी के रूप में कराया।

इसके बाद तो मानो नुपूर के बारे में जानकारी पाने की होड़ ही लग गई। इस लड़की के बारे में सबसे ज्यादा खंगाला उन लड़कियों ने, जो कल तक भुवी का फोटो अपने तकिया के नीचे रखकर सोया करती थीं और टीम इंडिया के मोस्ट एलेजबल बैचलर्स की लिस्ट में शामिल इस भारतीय स्विंग मास्टर की आधी दुनिया बनने के सपने देखती थीं। आइए ऐसे सभी लोगों के लिए हम आपको नुपूर नागर के बारे में 5 बातें बताते हैं।

सगाई हो गई है भुवनेश्वर और नुपूर की
भुवनेश्वर ने इंस्टाग्राम पर नुपूर की फोटो पोस्ट करने से पहले उनके साथ सगाई की औपचारिकता पूरी कर ली है। भुवनेश्वर के परिवार और नुपूर के परिवार की रजामंदी से दोनों एक-दूसरे को सगाई के बंधन में बांधने की अंगूठी पहना चुके हैं। सगाई के बाद का फोटो नुपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट भी किया है।

यहां से पढ़ी हैं नुपूर नागर
भुवनेश्वर कुमार के दिल का चैन चुराने वाली नुपूर नागर ने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई पूरी की है। दिल्ली यूनिवर्सिटी के गुर्जर छात्रों के संगठन ने उनकी सगाई की जानकारी मिलते ही उन्हें फेसबुक के जरिए बधाई भी दी है।

इस हस्ती की बेटी हैं नुपूर
नुपूर के पिता सुरेंद्र नागर हैं, जो अपनेआप में एक बड़ी हस्ती हैं। यूपी के बुलंदशहर जिले के गुलावठी गांव के मूल निवासी सुरेंद्र नागर फिलहाल दिल्ली में रहते हैं और गौतमबुद्ध नगर यानि नोएडा से समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद हैं। दूध के प्रसिद्ध ब्रांड पारस के मालिक नागर इससे पहले बहुजन समाजवादी पार्टी के टिकट पर नोएडा से ही लोकसभा सांसद भी रह चुके हैं और इससे पहले दो बार उत्तर प्रदेश विधान परिषद के सदस्य भी रहे हैं। हालांकि नुपूर सुरेंद्र नागर की ही बेटी हैं या दूर की कोई रिश्तेदार हैं, इस बात की पुष्टि होनी बाकी है।

नुपूर और भुवनेश्वर कुमार कर रहे थे लंबे समय से डेट
भुवनेश्वर कुमार और नुपूर लंबे समय से डेट कर रहे थे। भुवी ने मई में दोनों की एक डेट की फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी, जिसमें नुपूर को उन्होंने छिपा रखा था और कहा था कि इस फोटो में जो खास लड़की है, उसका राज वक्त आने पर खुलेगा। बुधवार को वही फोटो भुवनेश्वर ने पूरी पोस्ट करते हुए नुपूर के साथ लंबे समय से डेट करने का राज खोला है।

नुपूर के दो भाई भी हैं
नुपूर अपने पापा की इकलौती बेटी नहीं है बल्कि उनके दो भाई भी हैं और दोनों ही अभी पढ़ रहे हैं।

जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे नुपूर और भुवी
भुवनेश्वर कुमार ने इंस्टाग्राम पर दोनों का फोटो पोस्ट करते हुए ये भी इशारा कर दिया है कि अब वे जल्द ही बैंड-बाजा और बारात का मजा लेंगे यानि जल्द ही वे घोड़ी पर चढ़कर नुपूर को लाने उनके घर जाएंगे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week