मॉडल और डांसर बनने आई युवती को 4 दिन में 100 पुरुषों से रेप कराया

Thursday, October 26, 2017

फ्लोरिडा। अमेरिका के फ्लोरिडा एक शातिर बदमाश युवतियों को नौकरी के नाम पर बुलाता और हाईफाई लाइफ के सपने दिखाकर उनका यौन शोषण करवाता था। वो लड़कियों को अपने जाल में फंसाकर उन्हे सेक्शुअल सर्विस देने के लिए मजबूर कर देता था। मॉडल और डांसर बनने आई एक युवती के साथ तो उसने अमानवीयता की सारी हदें पार कर दीं। प्रतिदिन 25 लोगों के साथ उसका रेप करवाया गया। 4 दिन में 100 लोगों ने युवती का रेप किया और बदमाश ने इसके बदले पैसे वसूले। वह स्विमसूट मॉडल बनने के सपनों के साथ उसके पास आई थी।

रिपोर्ट के मुताबिक, रॉबर्ट माइनर (27) बैकपेज डॉट कॉम पर नौकरी का विज्ञापन देता था। नौकरी के लालच में युवतियां उससे संपर्क करती थी। एक बार कोई युवती उससे संपर्क करती तो उसे हसीन सपने दिखाकर अपने जाल में फंसा कर उनकी आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बना लेता था। वह उन युवतियों की फोटोज ऑनलाइन भी पोस्ट कर देता था। उसपर ह्यूमन ट्रैफिकिंग, मनी लॉन्ड्रिंग और प्रॉस्टीट्यूशन का आरोप लगा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दोष साबित होने पर उसे आजीवन कारावास की सजा हो सकती है।

अब तक कम से कम 5 युवतियों ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उन्हें सेक्शुअल सर्विस करने पर मजबूर किया। पांचों युवतियों की उम्र 18 से 22 साल के बीच है। एक युवती को आरोपी ने मॉडल बनाने के लिए बस स्टॉप से पिक किया और एक होटल रूम में ले गया। इसके बाद चाकू के बल पर उसने उसका यौन उत्पीडऩ किया। युवतियों को पुरुषों को सौंपने के बदले पुरुषों से 3 हजार से 9 हजार रुपये तक चार्ज किए जाते थे। बैंक रिकॉर्ड से यह भी पता चला है कि पिछले तीन साल में शख्स ने अपने बैंक में एक करोड़ 47 लाख रुपये जमा किए।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week