मंत्री संजय पाठक ने किया शराब की दुकान पर जवाबी हमला, 3 कर्मचारी घायल

Saturday, October 21, 2017

कटनी। स्लीमनाबाद में शराब दुकान में सुबह करीब 4 बजे हुए विवाद में शराब दुकान के कर्मचारियों ने मंत्री संजय पाठक के बेटे यश पाठक को पीट दिया। बदला लेने के लिए मंत्री संजय पाठक अपने साथियों के साथ दुकान पर आए और हमला बोल दिया। इस हमले में शराब दुकान के 2 कर्मचारी एवं वेयर हाउस का एक चौकीदार घायल हो गए। गंभीर हालत में तीनों को जबलपुर रेफर किया गया है।

राज्यमंत्री पर मारपीट का आरोप चौकीदार सुरेश चौधरी की बेटी सपना (17) ने लगाए हैं, उसका वीडियो भी वायरल हुआ है। मारपीट में सपना भी घायल है, उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विधायक सौरभ सिंह ने भी राज्यमंत्री के खिलाफ थाने में शिकायत की है।

चौकीदार सुरेश चौधरी की बेटी सपना चौधरी (17) को भी चोट लगने के कारण जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां पर उसने बताया कि हम लोग सो रहे थे। कुछ लोग आए और शटर में लात मार रहे थे। इस बीच पापा वहां पर पहुंचे। तभी कुछ लोग पापा को मारने लगे। संजय पाठक आए और फिर मारने लगे।

मेरा बेटा शराब दुकान नहीं गया था, दोस्तों का विवाद था
कोई भी लड़का जाकर ये कह दे कि वह संजय पाठक का लड़का है तो ये मान नहीं लिया जाएगा। मेरा बेटा शराब दुकान नहीं गया था। उसके कुछ दोस्तों का विवाद जरूरत हुआ था। मामले की जानकारी मिली है। समझौता करा दिया गया है। मेरा और मेरे बेटे का नाम घसीटकर राजनीतिक षड्यंत्र रचा जा रहा है। 
संजय पाठक, राज्यमंत्री, मप्र शासन

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week