3 इडियट्स का मिलीमीटर अब किलोमीटर बनने वाला है

मुंबई। फिल्म '3 इडियट्स' में केवल आमिर खान ही नहीं इस फिल्म में किरदार निभाने वाले हर एक्टर ने तारिफ बटोरी थी। बोमन ईरानी से लेकर करीना कपूर, आर. माधवन तक हर एक्टर ने बेहतरीन काम किया। फिल्म में चतुर रामलिंगन का किरदार निभाने वाले ओमी वैद्य ने सबका दिल जीता तो फिल्म में 'मिलीमीटर' का किरदार भी ध्यान खींचने वाला था जिसे राहुल कुमार ने निभाया था। मिलीमीटर की एक्टिंग की तारीफ कम नहीं हुई थी। लेकिन क्या आप जानते हैं वह छोटे से मिलीमीटर अब कितने बड़े हो गए हैं।

2009 में फिल्म रिलीज के आठ साल बाद राहुल का लुक काफी बदल गया है और अब वह एक हैंडसम हंक बन गया है। अब वह 22 साल का युवा है। उसकी तस्वीरें देखकर आपको साफ समझ आ जाएगा कि वह अपनी लाइफ पूरी तरह एंजॉय कर रहा है। राहुल के इंस्टाग्राम पोस्ट को देखकर आप समझ जाएंगे कि उसने अपना एक्टिंग का हुनर छोड़ा नहीं है। 

राहुल अभी आगामी फिल्म 'ब्रूनी द फिल्म' पर काम कर रहे हैं जिसमें अवनीत कौर भी है।राहुल ने फिल्मों के साथ-साथ कई विज्ञापनों में भी काम किया है। वे 'फिर भी न माने.. बदतमीज दिल', 'यम हैं हम', 'नीले छत्री वाले' जैसे शोज में काम कर चुके हैं। वे बाल कलाकार के रूप में 'ओमकारा', 'द ब्लू अंब्रेला', 'जीना है तो ठोक डाल' में भी नजर आए थे।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !