30 साल का पुरुष 16 साल की लड़की के साथ फांसी पर झूलता मिला

सीधी। यहां सुसाइड का एक अजीब केस सामने आया है। एक 30 साल के शादीशुदा पुरुष का शव गांव के बाहर पेड़ पर लटका हुआ मिला। उसी पेड़ पर 16 साल की लड़की का शव भी झूल रहा था। पुलिस मामला प्रेम प्रसंग का मानकर चल रही है परंतु परिजनों का कहना है कि उन्हे इस प्रसंग के बारे में कुछ भी पता नहीं है। पुलिस ने प्रक्रिया पूरी करके जांच शुरू कर दी है। दोनों की मौत के कारण का खुलासा अब तक नहीं हुआ है। संदेह जताया जा रहा है कि यह आॅनर किलिंग भी हो सकती है। 

पुलिस का कहना है कि सीधी सिटी कोतवाली अंतर्गत उपनी गांव निवासी जितेंद्र केवट (30) पिता विश्वनाथ केवट का प्रेम प्रसंग गांव की ही रहने वाली 16 साल की नाबालिग लड़की से चल रहा था। जितेंद्र पहले से शादीशुदा था और उसके दो बच्चे थे। जबकि, लड़की 8वीं कक्षा की छात्रा थी। लड़की के परिजनों ने बताया कि, शुक्रवार सुबह वह अपनी सहेली के घर जाने का कहकर निकली थी। वहीं, युवक ने काम पर जाने की बात बताई थी। देर रात तक जब दोनों घर वापस नहीं आए तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा।

शनिवार सुबह टहलने गए कुछ लोगों ने दो लोगों का शव पेड़ से लटका हुआ देखा तो ग्रामीणों को इसकी सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों एवं मृतक कि परिजनों ने शव की पहचान कर पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी एवं पीएम के बाद शव मृतक के परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस को दोनों के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। वहीं, युवक का शव अर्धनग्न अवस्था में बरामद किया गया है। प्रेमी का शव ऊपरी की डाल पर, जबकि प्रेमिका का शव नीचे की डाल पर लटका मिला था। परिजनों की माने तो उन्हें इनके प्रेम-प्रसंग के बारे में कोई जानकारी नहीं थी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !