भिंड में गोलियां चलीं, 2 की मौत, 2 गंभीर

Thursday, October 19, 2017

भिंड। अटेर के चिलौगा गांव में दीपावली की सुबह दो गुटों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि वो बंदूक निकालकर फायरिंग करने लगे। घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।सूचना मिलने के बाद सुरपुरा थाना पुलिस और आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है। अभी साफ नहीं हो पाया है कि विवाद किस बात को लेकर हुआ था। दिवाली के दिन हुई इस घटना ने पूरे गांव और अटेर क्षेत्र का माहौल खराब कर दिया।

ट्रेन में बम की सूचना हड़कंप 
भोपाल। लखनऊ से मुंबई जा रही पुष्पक एक्सप्रेस में बुधवार को बम रखे होने की सूचना के बाद हड़कंप मच गया। ट्रेन को तुरंत खंडवा स्टेशन के आउटर पर रुकवाकर गहन तलाशी ली गई, लेकिन वहां कुछ नहीं मिला। इस दौरान ट्रेन में बैठे यात्री बुरी तरह घबरा गए, कुछ बम की बात सामने आने के बाद ट्रेन में फिर से नहीं चढ़े और अन्य साधनों से अपने गंतव्य के लिए रवाना हो गए। उधर जीआरपी-आरपीएफ और स्थानीय पुलिस भी इससे परेशान होती रही। दरअसल बम की इन अफवाहों का मकसद ही आम जनता और पुलिस को परेशान करना है।

ट्रेन और स्टेशन पर बम की अफवाह फैलाने का यह पहला मामला नहीं है, इसके पहले 12 अक्टूबर को झांसी डीआरएम को फोन पर सूचना मिली थी कि पुणे से जम्मूतवी जा रही झेलम एक्सप्रेस में बम रखा है। झांसी डीआरएम ने तुरंत ही इसकी सूचना भोपाल डीआरएम को दी और ट्रेन को गंजबासौदा में रुकवाकर सघन तलाशी ली गई।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week