सतना में सरपंच के बेटों ने 2 युवतियों को किडनैप किया, फिर 1 का रेप किया, दूसरी से...

Sunday, October 1, 2017

सतना। एक गांव से दबंगों के हद पार करने का एक बड़ा मामला सामने आया है, जहां सरपंच पुत्र ने पहले दो युवतियों को रात में अगवा किया और फिर कट्टा दिखाकर एक युवती से दुष्कर्म किया, और दूसरी से छेड़छाड़। आरोपी गांव का दबंग है। ऐसे में पीड़ित परिवार गांव से भाग कर जिला मुख्यालय पहुंचा और काफी जद्दोजहद के बाद मामला दर्ज हो सका। मामला जिले के अमदरा थाना अंतर्गत पकरिया गांव का है, जहां के सरपंच पुत्र की हैवानियत सामने आई है, आरोपी ने 19 वर्षीय किशोरी को अगवा किया। फिर उसकी चचेरी बहन को किशोरी को फोन से घर से बाहर बुलाया। दोनों युवतियों को अपने ढाबे में ले गया और ढाबे के पीछे एकांत में दुष्कर्म किया। 

वहीं दूसरी युवती शारीरिक परेशानियों की वजह से हैवानियत का शिकार होने से बच गई। हालांकि उसके साथ भी युवक ने अश्लील हरकत की। इस बात की जानकारी रात को ही परिजनों को हो गई। परिजन ढाबा पहुंचे तो आरोपी ने गोली मारने की धमकी देकर दोनों युवतियों को घर के पास छोड़कर फरार हो गया। अर्ध बेहोशी की हालत में मिली युवतियों को लेकर परिजन अमदरा थाने जाने लगे मगर सरपंच और उसके पुत्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने गांव का कोई भी व्यक्ति मदद को आगे नहीं आया। 

पीड़ित परिवार ऑटो बुक कर सुबह सतना पहुंचा और महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज करानी चाही। मामला अमदरा थाने क्षेत्र होने का हवाला देकर पहले पीड़ितों की रिपोर्ट नहीं लिखी गई। इसके बाद पूरे मामले की जांच महिला सेल के उप पुलिस अधीक्षक को सौंपी गई। पुलिस ने अब आरोपी सरपंच पुत्र के खिलाफ अपहरण दुराचार के साथ हरिजन एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। और मामला दर्ज होने में हुई लेट लफीती पर त्यौहारों में लगी अधिकारियों की ड्यूटी बता रहे हैं। फिलहाल आरोपी फरार बताया जा रहा है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week