देवास: नरकंकाल से सुलझी 1 साल पहले हुई हत्या की गुत्थी

देवास। जिले के हाटपिपल्या में एक माह पूर्व बोरे में मिले कंकाल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने अंधेकत्ल का पर्दाफाश करते हुए हत्याकांड की मास्टरमाइंड महिला और उसके प्रेमी सहित कुल आठ आरोपियों को पति व जेठ की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार करीब एक माह पुलिस को बोरे में बंद एक कंकाल मिला था। इसे जानवर का समझकर जंगल में फेंक दिया गया था। 

कुछ दिनों पूर्व फिर पुलिस को फिर से बोरे में नरकंकाल पड़ा होने की सूचना मिली। ग्रामीणों की सूचना पर नरकंकाल बरामद कर पुलिस तेजी से जांच में जुट गई। तफ्तीश में एक बेवफा पत्नी द्वारा प्रेमी के साथ मिलकर पति व जेठ की हत्या करने का खुलासा हुआ। पुलिस के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार महिला ने करीब एक वर्ष पूर्व पति लालजी को नींद की गोलियां खिलाई व प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर लाश बोरे में भरकर कुंए में फेंक दी। इधर जेठ जगदीश को अपने भाई की पत्नी पर शंका होने लगी। 

उसे मालूम पड़ा की उसके भाई की पत्नी कमला के दीपक मालवीय से अवैध संबंध हैं, तो उसने उसे टोकना शुरू कर दिया। इस पर महिला ने अपने प्रेमी दीपक के साथ मिलकर उसकी भी हत्या कर लाश कुंए में फेंक दी। इधर नर कंकाल मिलने के बाद पुलिस को सूचना मिली की कुछ माह पूर्व जगदीश गवली घर से गायब हुआ था। उसके एक वर्ष पूर्व से उसका भाई लालजी भी गायब है। इस पर पुलिस ने पड़ताल के बाद महिला उसके प्रेमी दीपक सहित आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !