मंत्री नरेंद्र तोमर का स्वागत: 15 मिनट में 25 से ज्यादा फायर

Sunday, October 1, 2017

ग्वालियर। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के दशहरा पर इंद्रप्रस्थ गार्डन में आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर सहित अन्य अतिथियों के प्रवेश करते ही उत्साही लोगों ने बिहारी स्टाइल में फायरिंग कर स्वागत किया। मंच से इस बात की अपील की जा रही ही थी कि कोई फायरिंग नहीं करे, लेकिन लोगों ने इसे अनसुना कर दिया। 15 मिनिट में 2 दर्जन से अधिक फायर किए। गोलियों से पूरा गार्डन गूंज उठा। 

फायरिंग के समय पुलिस अधिकारी भी मौजूद थे। लेकिन सभी तमाशाई बने रहे। जबकि जिले में कलेक्टर ने हर्ष फायर पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगा रखा। चौंकाने वाली बात तो यह है कि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने भी जानलेवा हवाई फायरिंग करने से अपने समर्थकों को रोकने का प्रयास नहीं किया बल्कि वो गर्व की अनुभूति कर रहे थे कि उन्हे इस तरह हवाई फायर कर सलामी दी जा रही है। 

लाट साहब झटका खा गए 
बुरहानपुर के लाट साहब जिन पर कानून और व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने की जिम्मेदारी है विजय दशमी के अवसर पर हर्ष फायरिंग भी नहीं कर पाए और झटका खा बैठे। बुरहानपुर जिले के कलेक्टर दीपक सिंह, एसपी आरआरएस परिहार, एएसपी राकेश कुमार सगर ने जिला पुलिस लाइन में शस्त्र पूजन के बाद हर्ष फायरिंग की। इस दौरान कलेक्टर दीपक सिंह को फायरिंग के दौरान झटका लगा गया और ये सारा नजारा कैमरे में कैद हो गया। हालाकि जानकार हर्ष फायरिंग को गलत बता रहे हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week