दूल्हे की हत्या के लिए दूध में जहर मिलाया था, परिवार के 13 लोग मर गए

Monday, October 30, 2017

नई दिल्ली। पाकिस्तान में अपने निकाह से नाराज एक युवती ने अपने दूल्हे की हत्या करने का षडयंत्र रचा और उसके दूध के ग्लास में जहर मिला दिया। मौत का खेल देखिए कि पति ने वह दूध नहीं पिया और दूल्हे की मां ने उसी दूध की लस्सी बनाकर पूरे परिवार में बांट दी। 27 लोगों ने लस्सी पी, जिसमें से 13 की मौत हो गई। बाकी सब बीमार हैं। 

घटना मुजफ्फरगढ़ की है। स्थानीय पुलिस के अनुसार, आएशा के परिजनों ने उसकी मर्जी के खिलाफ अमजद से उसका निकाह कराया था। शादी के कुछ दिनों बाद वो वापस अपने मां-बाप के पास आ गई लेकिन उन्होंने जबरन उसे पति के घर के भेज दिया। जिससे नाराज आएशा ने दूध में जहर मिलाकर पति की हत्या की साजिश रची। 

सूत्रों के अनुसार, आएशा ने अपने शौहर अमजद के दूध के ग्लास में जहर मिला दिया। आएशा किसी और से प्यार करती थी और उसकी प्लानिंग थी कि अमजद के मर जाने के बाद वो आसानी से अपने प्रेमी के साथ जिंदगी बसर कर पाएगी परंतु उस रोज अमजद ने दूध नहीं पिया। अमजद की मां ने जहर वाले से दूध से पूरे परिवार के लिए लस्सी बना ली। जिससे जहर मिली लस्सी को करीब 27 लोगों ने पिया जिसमें 13 लोगों की जान चली गई। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी दुल्हन और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week