120 की स्पीड में आई बाइक ने कार में पीछे से टक्कर मारी, 2 मौतें

Monday, October 9, 2017

जबलपुर/सिहोरा। आज दोपहर करीब ढाई बजे 120 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड से दौड़ रही एक बाइक सड़क पर कार में जा टकराई। यह टक्कर इतनी तेज से थी कि कार काफी दूर तक घिसटती चली गई और बाइक से 2 टुकड़े हो गए। बाइक सवार 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही करके दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पाटन थाना अंतर्गत सुरैया तिराहा के आगे एक तेज रफ्तार बाइक में सवार दो युवक बबलू पटेल उर्फ ब्रजमोहन पिता केसरी उम्र (36वर्ष) एवं  बृजेश पिता मुरारी पटेल  (33वर्ष) जो कार के पीछे से जा भिडे जिसमें बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल को देखकर ऐसा लगता है कि बाइक सवार पूरी स्पीड के साथ चला रहे थे। 

इस तेज रफ्तार भिड़ंत में बाइक दो हिस्सों में बट गई और उसके परखच्चे उड़ गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की कार का पिछला हिस्सा भी पूरी तरह डैमेज हो चुका था। टक्कर के बाद कार कुछ दूरी तक घिसटी भी है। रफ्तार का शौक इन युवकों के लिए जानलेवा बन गया जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव का पंचनामा कार्यवाही कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं