WIFE नहीं तो बेटी के साथ संबंध बनाता था: गर्भवती हुई तब खुला राज

Wednesday, September 13, 2017

सतना। यहां एक जाहिल इंसान की हैवानियत का मामला सामने आया है। आरोप है कि एक व्यक्ति जो अपनी दूसरी पत्नी के साथ रहता था, वासना के लिए इस कदर अंधा था कि जब उसकी पत्नी नहीं होती थी तो वो अपनी बेटी के साथ संबंध बनाता था। डरी सहमी बेटी सबकुछ सहन करती रही परंतु एक दिन उसकी सहनशक्ति भी जवाब दे गई। वो अपनी नानी के घर पहुंची। तबीयत खराब थी इसलिए डॉक्टर को दिखाया तो पता चला कि वो तो गर्भवती है। 

दरअसल, पत्नी की मौत के बाद पिता ने दूसरी शादी कर ली थी और अपनी पहली संतान को जबलपुर स्थित ननिहाल भेज दिया था। गत वर्ष पिता बेटी के पास गया और फिर पालन पोषण की जिम्मेदारी का हवाला देकर उसे सतना के महादेवा स्थित घर ले आया। इसके बाद वह बेटी को हवस का शिकार बनाने लगा लेकिन लोक लाज के डर से बेटी किसी के सामने मुंह न खोल सकी। आखिरकार पीड़ित किशोरी फिर ननिहाल गई और तबियत खराब होने पर डॉक्टर के पास पहुंची। तब डॉक्टर ने लड़की को गर्भवती बताया। पूछताछ में पूरे प्रकरण का घिनौना सच सामने आ गया।

मामले की शिकायत जबलपुर पुलिस से की गई। जबलपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई के लिए जांच सतना पुलिस को सौंपी। जहां पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं कलयुगी पिता इस मामले में कुछ बोलने को तैयार नहीं है। लाख कोशिशों के बावजूद सिर्फ अफसोस जाहिर कर रहा है। जबलपुर में अपराध दर्ज होने के बाद केस डायरी मंगलवार को सतना पहुंची, तब सिविल लाइन थाना पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week