WE CARE FOR YOU BHOPAL: CONTACT NUMBER and EMAIL ADDRESS

Wednesday, September 20, 2017

भोपाल। कोई अश्लील मैसेज आता है या आपका कोई पीछा करता है। तो फिर फोन लगाएं और 'वी केयर फॉर यू' को अपनी परेशानी बताएं। ना आपको अपना नाम बताना है और ना ही आपको फरियादी बनने की जरूरत है, लेकिन आपकी शिकायत करते ही मदद आपके पास पहुंच जाएगी। यह संभव होगा भोपाल पुलिस की 'वी केयर फॉर यू' नाम से बनी टीम से। टीम शिकायत सुनने के बाद तत्काल इसमें एक्शन लेते हुए पुलिस को महिला की मदद के लिए रवाना कर देगी। इसमें महिला पीसीआर, महिला मैत्री डायल-100 और थाने की पुलिस हो सकती है। इस पहल का उद्देश्य उन पीड़िताओं की शिकायत पर रिस्पांस करना है, जो सामने आए बिना मदद चाहती हैं। 

इसलिए पड़ी इसकी जरूरत
इस पहल का मुख्य उद्देश्य उन पीड़ित महिलाओं की मदद करना है जो सामने आकर शिकायत नहीं करना चाहतीं या किसी दवाब के कारण शिकायत नहीं कर पातीं। जो रोजाना असामाजिक तत्वों के आस-पास मौजूद रहने और उन की छेड़खानी से परेशान हैं। इसके साथ ही घरेलू हिंसा से प्रताड़ित महिलाओं तक मदद पहुंचाना। 

यहां करें संपर्क
इसके लिए दो नंबरो पर आप फोन पर संपर्क कर सकते हैं। जिसमें पहला लैंडलाइन नंबर 0755 242 0026 और 1091 पर कॉल करके अपनी शिकायत दे सकते हैं। इसके साथ ही wecarforyoubhopal@gmail.com पर भी ईमेल कर शिकायत कर सकते हैं

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week