टीकमगढ: पति रेप कर रहा था, पत्नी VIDEO बनाने लगी

Friday, September 29, 2017

टीकमगढ। नगर कोतवाली के कुमेदान मुहल्ला में निवासरत एक 19 वर्षीय युवती का एक दंपति ने मिलकर घर में बंधक बनाया और दुष्कर्म किया और दुष्कर्म चक्र का वीडियो बनाया और वायरल कर दिया। आरोपी पति पत्नि ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी। पुलिस ने आरोपी पत्नि, पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। एफआईआर दर्ज होते ही आरोपी दंपत्ति फरार हो गया। पुलिस दोनों तक पहुंच नहीं पाई है। वीडियो अभी भी आरोपियों के पास है। 

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार नगर कोतवाली मुहल्ला कुमेदान मुहल्ला में निवासरत आयुब खाॅन 45 वर्ष और पत्नि साहनी 40 वर्ष ने मिलकर मुहल्ला की सजातीय 19 बर्षीय युवती को घर में बंधक बनाया। आयुब खाॅन ने दुष्कर्म किया और उसकी पत्नि साहनी ने दुष्कर्म चक्र का वीडियो बनाया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी बाद में वीडियो वायरल कर दिया। 

पीडित युवती ने अपने साथ हुये दुराचार के संबंध में परिजनो को बताया। युवती ने परिजनों के साथ थाना कोतवाली पहुॅचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। कोतवाली पुलिस ने आरोपी आयुब खाॅन उसकी पत्नि साहनी के खिलाफ धारा 376, 354 सी 506,34 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपियो की तलास प्रारंभ कर दी। घटना के संबंध में एएसआई नेहा का कहना है। कि अभी आरोपी फरार है। वीडियो पुलिस को उपलब्ध नही हुआ। क्योकि आरोपियो ने वीडियो को मोबाइल से बनाया है। आरोपियो की तलाश जारी है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं