UP की युवती, नोएडा में आॅनर किलिंग

Sunday, September 17, 2017

नई दिल्ली। नोएडा में प्रेम प्रसंग के चलते एक व्यक्ति ने अपनी बहन की बेरहमी से हत्या कर दी और अफवाह फैला दी कि चोटी कटने की वजह से वह बेहोश हो गई थी और उसके बाद ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने हत्या की वारदात के पीछे की कहानी खोल कर रख दी। मामला नोएडा के थाना सेक्टर-49 इलाके का है। बता दें, कि बरौला गांव में सलमान नामक व्यक्ति अपनी बहन के साथ किराए के मकान में रहता था। 18 अगस्त को सलमान ने तकिए से मुंह दबाकर अपनी बहन की हत्या कर दी। वह उसके शव को अपने पैतृक जनपद अमरोहा, उत्तरप्रदेश लेकर गया।

वहां पर उसने कहा कि उसकी बहन की चोटी कट गई थी, जिस वजह से वह बेहोश हो गई और कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। सलमान की कहानी पर कुछ लोगों को शक हुआ, तो उन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दे दी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया और इसके बाद सलमान को गिरफ्तार कर लिया। अमरोहा पुलिस ने मामले की सूचना नोएडा पुलिस को दी. जिसने आरोपी को अमरोहा से ट्रांजिट रिमांड पर ले लिया। 

पुलिस उसे लेकर नोएडा आई। वहीं पूछताछ के दौरान आरोपी सलमान ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन किसी युवक से प्रेम करती थी। मना करने के बाद भी वह युवक से संबंध नहीं तोड़ रही थी। बस यही बात आरोपी सलमान को नागवार गुजर रही थी। जिसकी वजह से उसने अपनी बहन की तकिये से मुंह दबाकर हत्या कर दी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week