UP BJP अध्यक्ष का पहला विवादित बयान: मैं सांसद हूं और मैं टोल फ्री हूं

Monday, September 18, 2017

आगरा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महेंद्रनाथ पांडेय को अपने मंत्रिमंडल से हटाकर उत्तरप्रदेश जैसे बड़े राज्य की कमान काफी विचार मंथन के बाद सौंपी है परंतु महेंद्रनाथजी का पहला बयान कॉलेज गोइंग स्टूडेंट जैसा आ गया। आगरा आते समय महेंद्रनाथ एवं उनके काफिले में शामिल किसी भी कार ने टोलटैक्स नहीं दिया। ऐजेंसी एएनआई ने इसे कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो जारी हो गया। एक पत्रकार ने जब महेन्द्रनाथ से सवाल किया तो पांडेयजी कहते हैं, मैं सांसद हूं इसलिए टोल फ्री हूं। 

दरअसल, प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार महेंद्रनाथ पांडेय आगरा दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने और उनके काफिले की किसी भी गाड़ी ने टोल टैक्स नहीं दिया। वीडियो में जब एक पत्रकार ने महेंद्रनाथ से पूछा कि आपने टोल क्यों नहीं दिया? इस पर पहले तो प्रदेश अध्यक्ष ने नकारते हुए बोला, 'आप लोगों के पास कोई और सवाल है?' फिर उन्होंने कहा कि मैं सांसद हूं और मैं टोल फ्री हूं। 

गौरतलब है कि महेंद्रनाथ पांडेय चंदौली से सांसद हैं और मोदी मंत्रिमंडल में मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री रह चुके हैं। पिछले महीने ही उन्हें केशव प्रसाद मौर्य की जगह बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया। वह पीएम मोदी व अमित शाह के काफी करीबी माने जाते हैं। शनिवार को रोड शो के दौरान शहर के 21 स्थानों पर महेंद्रनाथ का जोरदार स्वागत किया गया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week