UP में शार्पशूटर्स ने BJP नेता पर गोलियां बरसाईं, मौत, तनाव

Sunday, September 3, 2017

नई दिल्ली। नोएडा से सटी खोड़ा कॉलोनी में शनिवार दोपहर अपने एक साथी के साथ मोटरसाइकिल से जा रहे भाजपा नेता गजेंद्र भाटी को 2 शार्पशूटर्स ने टारगेट पर लिया और गोलियां बरसा दीं। इस हमले में भाजपा नेता की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों को नोएडा के मेट्रो अस्पताल ले जाया गया। यहां सैंकड़ों भाजपा कार्यकर्ता इकट्ठा हो गए। तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। 

नगर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि गाजियाबाद के खोड़ा थाना क्षेत्र में रहने वाले गजेंद्र भाटी अपने दोस्त बलबीर सिंह चौहान के साथ मोटरसाइकिल से आज दोपहर को खोड़ा कॉलोनी में कहीं जा रहे थे। तभी बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उनके और उनके साथी पर ताबड़तोड़ गोलियां चलायीं। उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में दोनों को नोएडा के मेट्रो अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने गजेंद्र भाटी को मृत घोषित कर दिया।

गजेंद्र भाटी भारतीय जनता पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता थे। भाटी की मौत की सूचना पाकर सैकड़ों की संख्या में उनके समर्थक नोएडा के मेट्रो अस्पताल पहुंचे। एसपी ने बताया कि किसी अप्रिय घटना की आशंका के मद्देनजर अस्पताल के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। खोड़ा के भाजपा नेताओं ने बताया कि दो दिन पहले गाजियाबाद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में गजेंद्र भाटी ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया था। पुलिस मामले में हर दृष्टिकोण से जांच कर रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week