TRUMP और KIM JONG के ग्रह एक जैस हैं, ये विश्वयुद्ध करवा सकते हैं: ज्योतिषीय अनुमान

Wednesday, September 6, 2017

इस समय विश्व तीसरे विश्व युद्ध की कगार पर खड़ा है। इस समय विश्वस्तर पर हर देश के पास इतने घातक हथियार है की यदि विश्वयुद्ध भड़का तो दुनिया के लिये कितना खतरनाक होगा इसकी कल्पना करना भी रोंगटे खड़े करने वाला है। वर्तमान में विश्वस्तर के दो देशों के तानाशाहों के तेवर और उनकी कुंडली 2019 तक इस विश्व युद्ध की भूमिका तैयार कर रही है। इस युद्ध की उल्टी गिनती 25 अक्टूबर को शनि के धनु में प्रवेश करते ही शुरू हो जायगी।

डॉनल्ड ट्रम्प
इनका बड़बोलापन तथा हठधर्मिता दुनिया जानती ही है। साथ ही यह भी जानती है की यदि तीसरा विश्व युद्ध हुआ तो इसका कारण कही न कही अमेरिका होगा। डॉनल्ड ट्रम्प की पत्रिका में चंद्रकेतु तथा सूर्य राहु का ग्रहण योग है। इस ग्रहण योग की दशा उन्हे जनवरी 2019 से प्रारम्भ होगी 2021 तक उन्हे राहु में सूर्य तथा राहु में चंद्र का समय रहेगा। इस समयावधि में अमेरिका किसी बड़े युद्ध का प्रणेता बनेगा।

किम जोँग उन
सनकी तानाशाह उत्तर कोरिया के राष्ट्रपति की पत्रिका में भी ट्रम्प की तरह सूर्य केतु तथा चंद्र राहु का ग्रहण योग विद्यमान है। ऐसे लोग किसी बड़ी बरबादी के खलनायक बनते है। किम जोंग उन की पत्रिका में सूर्य धनु राशि में स्थित है। जिस पर से वर्तमान का शनि 25 अक्टूबर से भ्रमण करेगा। यह भ्रमण किम जोँग के लिये सबसे घातक होगा। 2017 अक्टूबर से 2020 तक का  समय उन्हे तृतीय विश्व युद्ध का खलनायक अवश्य बनायेगा।

खतरनाक रहेंगे ये माह
15 दिसम्बर से 15 जनवरी 2018 तथा 15 जून से 15 जुलाई 2018 तक तथा यही समय आने वाले वर्षों में भी विश्व के लिये घातक होगा। समस्त विश्व को समय रहते इन दो सनकी तथा अशुभ योग लेकर तीसरे विश्वयुद्ध के लिये तैयार खलनायको को रोकना होगा वरना विश्व तीसरे विश्व युद्ध के मुहाने पर खड़ा है।
प.चन्द्रशेखर नेमा"हिमांशु"
9893280184,7000460931

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week