नाना पाटेकर के TIPS ने इस लड़की की लाइफ बना दी

Monday, September 4, 2017

BHOPAL : भूमिका गुरुंग एक भारतीय मॉडल और टेलीविजन अभिनेत्री है। वह सीरियल निमकी मुखिया में निमकी की मुख्य महिला नाटक की भूमिका के लिए जाने जाते हैं। जो कि स्टार भरत पर सोमवार से शुक्रवार 8.30 बजे प्राइम टाइम स्लॉट में प्रदर्शित होता है। भूमिका गुरुंग का कहना है कि खूबसूरती और टैलेंट के बावजूद मुझे सक्सेस के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। उन्होंने बताया कि मेरी पहली फिल्म नाना पाटेकर के साथ थी। इस फिल्म में मेरा रोल बहुत छोटा था, लेकिन मेरी मेहनत को देख नाना पाटेकर जी ने मेरा काफी हौसला बढ़ाया। ऐक्टिंग की टिप्स दीं। उनकी हिम्मत का ही असर है कि मैंने ऐक्टिंग को अपना फुलटाइम करियर बनाया।

‘स्टार भारत’पर शुरू हुए नए शो ‘निमकी मुखिया’ की लीड आर्टिस्ट भूमिका गुरुंग शनिवार को भोपाल में थीं। सीरियल में निमकी का किरदार निभा रहीं भूमिका ने बताया कि, निमकी एक गरीब पिता की बेटी है। जिसने दुनिया को हमेशा गुलाबी रंग चढ़े शीशों से ही देखा है। वह हमेशा बॉलीवुड के ख्वाबों में खोई रहती है।

गांव के नीरस जीवन और पसंद का काम न होने के बावजूद निमकी बेहद मनमौजी और जीवन से भरपूर है। वह शादी की धुन में मग्न है और मस्त भी। सबसे खास बात यह है, कि राजनीति से उसका दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है। लेकिन, कुछ संयोग ऐसा बैठता है कि सरकार के नए नियमों की वजह से निमकी गांव की मुखिया पद की पहली महिला दावेदार बन जाती है। भूमिका ने कहा कि, यह किरदार किसी और हिंदी सीरियल की महिला नायिका से अलग है। सीरियल की प्रमोशन के लिए निमकी मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के 15 शहरों और कस्बों में चुनावी रैली निकालने वाली हैं। शनिवार को यह रैली भोपाल के अलग-अलग क्षेत्रों में निकाली गई, जहां उन्होंने भोपाल के लोगों से बिजली, पानी देने का वादा किया। भोपाल में निमकी ने अपने चुनावी घोषणापत्र का अनावरण भी किया।

निमकी का ऐसा मानना है कि,‘लड़की की फ़र्स्ट ड्यूटी है उसकी ब्यूटी’है। भोपाल में भी निमकी की पार्टी के कार्यकर्ताओं की एक टुकड़ी ने स्टोरों, बाजारों और हेरिटेज साइट्स का दौरा किया और वहां निमकी का घोषणा पत्र बांटकर उसके अनोखे राजनीतिक एजेंडा को भी समझाया। उन्होंने कहा, 6 दिन से भी कम समय में मैंने 3 लाख 37,500 घरों का दौरा किया और 8 लाख 77 हजार पैम्फलेट्स बांटे हैं। 16 लाखों से मिलने का कुछ तो फायदा निमकी को मिलना ही चाहिए।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week