आजाद अध्यापक संघ: TIKAMGARH सम्मेलन में भरत पटेल का स्वागत और धन्यवाद

Monday, September 25, 2017

टीकमगढ़। 24 सितंबर रविवार के दिन आजाद अध्यापक संघ का सम्मेलन आयोजित किया गया। इसमें प्रांत अध्यक्ष भरत भाई पटेल का सम्मान किया गया और अध्यापकों के हित में संघर्ष करने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया गया। कार्यक्रम में टीकमगढ़ के जिला अध्यक्ष सतीश खरे के साथ कई जिलों के जिला अध्यक्ष और कई पदाधिकारी मौजूद रहे। सैंकड़ों की संख्या में अध्यापकों ने बढ़ चढ़कर सम्मेलन में भाग लिया। सम्मेलन में मुख्य रूप से शिक्षा विभाग में संविलियन सातवां वेतनमान अनुकंपा नियुक्ति मातृत्व अवकाश बिना शर्त स्थानांतरण नीति इत्यादि मांगों को लेकर यह सम्मेलन बुलाया गया। 

आसपास जिलों के सभी पदाधिकारियों ने अपने ओजस्वी वक्तव्य अध्यापकों की समक्ष रखे। भरत भाई ने इसी सत्ता से अपनी मांगे पूरी करने के लिए कहा और स्पष्ट किया कि हम अपनी मांगों को इसी सरकार से लेंगे। आजाद अध्यापक संघ के संभागीय सम्मेलन टीकमगढ़ उत्सव भवन में आजाद अध्यापक संघ के प्रांतीय अध्यक्ष भरत पटेल जी का और टीकमगढ़ जिला अध्यक्ष प्रिय सतीश खरे जी का जतारा आजाद अध्यापक संघ ने साल और श्रीफल से स्वागत अभिनंदन किया और हार्दिक बधाई दी और हमारे हितों में कार्य करने के लिए धन्यवाद दिया।

मुख्य रुप से जैतराम राजपूत,नीरज पटेल, हेमन्त प्रजापति,प्रेमराज व्यास,विनोद विश्वकर्मा, वीरेंद्र व्यास,प्रहलाद लोधी,भूपत पटेल, संदीप रैकवार, जीतेन्द्र दागीं,मोनू शर्मा, भगवान दास पाटेकर,शिवराम वर्मा,लीलाधर,रमेश अहिरवार,अवधेश बिल्थरे,जय पाल सिंह,अंजनी चौहान और कई अध्यापक बंधुओं ने सिरकत की और आजाद अध्यापक संघ टीकमगढ़ टीम का आभार व्यक्त किया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week