सोनिया गांधी के आवास पर आया SPG कमांडो रहस्यमयी तरीके से लापता

Wednesday, September 6, 2017

नई दिल्ली। सोनिया गांधी के आवास 10 जनपथ पर आया एक एसपीजी कमांडो राकेश कुमार लापता हो गया है। कमांडो राकेश कुमार जिस दिन गायब हुआ, रजिस्टर में उस दिन उसका अवकाश दर्ज है। बताया जा रहा है कि वो घर से वर्दी पहनकर निकला था परंतु अपना रिवाल्वर और मोबाइल साथ नहीं ले गया था। 10 जनपथ से पुष्टि हुई है कि वो यहां आया था। इसके बाद कहां गया किसी को पता नहीं। सवाल यह है कि छुट्टी के दिन वो वर्दी पहनकर 10 जनपथ में क्या करने गया था। 

तुगलक रोड पुलिस के अनुसार 31 साल के गायब कमांडो राकेश कुमार अपने परिवार के साथ द्वारका सेक्टर-8 में किराए के एक फ्लैट में रहता है। 1 सितंबर की सुबह अपने दोस्तों से मुलाकात करने के बाद वह अपनी यूनिफार्म पहनकर निकला था। एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक बाहर जाते वक्त ना तो वह अपनी सर्विस रिवॉल्वर साथ ले गया और न ही अपना मोबाइल फोन, जिस कारण पुलिस और परिवार को उस तक पहुंचने में दिक्कत हो रही है।

जब 2 सितंबर को राकेश घर नहीं पहुंचा तो घरवालों ने सोचा कि ड्यूटी डबल हो गई होगी। लेकिन जब 3 सितंबर को भी राकेश से संपर्क नहीं हो सका तो घरवालों ने सोचा कि शायद की ड्यूटी कहीं सुदूर इलाके में लगी होगी। दो दिन गुजर जाने के बाद जब परिजनों को चिंता होने लगी तो उन्होंने 10 जनपथ पर आकर राकेश के बारे में जानकारी ली, तो पता चला कि वह 1 सितंबर को यहां आया था लेकिन तब से उसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। राकेश के पिता ने इसके बाद उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। हालांकि अभी तक पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है और पुलिस जांच जारी है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week