राम रहीम की SHAHI बेटी बनेगी राखी सावंत

Tuesday, September 19, 2017

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर अपने सनसनीखेज खुलासों से सुर्खियों में रहती हैं. सिल्वर स्क्रीन पर हीरो की भूमिका में नजर आने वाले डेरा सच्चा सौदा चीफ गुरमीत राम-रहीम के विवादित जीवन पर फिल्म का निर्माण होगा. सूत्रों के मुताबिक कास्टिंग तय कर ली गई है और मंगलवार से शूटिंग शुरू होगी. रजा मुराद को राम रहीम के रोल के लिए चुना गया है जबकि आइटम नम्बर्स के लिए मशहूर राखी सावंत हनीप्रीत के रोल में होंगी. हाल ही में राखी ने रेप के आरोपी बाबा राम रहीम पर एक बड़ा खुलासा किया है. राखी के मुताबिक, राम रहीम अपनी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के बगैर नहीं रह सकता है. अक्सर वो जब भी मीडिया के सामने आया तब हनीप्रीत हमेशा ही उसके साथ रही है. राखी ने कहा कि क्या कभी बाप-बेटी के रिश्ते इस तरह के होते हैं. उनके बीच कोई न कोई रिलेशन जरूर था.

राम रहीम को सीबीआई कोर्ट ने हाल ही में 20 साल की सजा सुनाई है. वो डेरा की साध्वियों पर रेप के आरोप में दोषी पाया गया है. वह इस वक्त हरियाणा की रोहतक जेल में बंद है. हनीप्रीत सीबीआई फैसले पर भड़की हिंसा के बाद से ही गायब है. उसके नेपाल में होने की बात सामने आ रही है. 

माना जा रहा है कि फिल्म की कहानी राम रहीम के रंगीनियों और आपराधिक कहानियों पर आधारित होगी. राम रहीम के रॉक स्टार बनने से लेकर उसके जेल जाने तक की दिखाई जा सकती है. हनीप्रीत के साथ उसके रिश्तों को भी फिल्म में दिखाए जाने की उम्मीद है.

मंगलवार से दिल्ली में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. एजाज खान इन्वेस्टीगेशन ऑफिसर की भूमिका में रहेंगे. दरअसल, जेल जाने के बाद राम रहीम के जीवन से जुड़ी चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं. उसके रॉक स्टार बनने से लेकर डेरा के अरबों रुपये के साम्राज्य के पीछे कई आपराधिक मामले जुड़े है. इसमें रेप से हत्या तक के मामले हैं.

राम रहीम और हनीप्रीत को एक्टिंग के साथ ही स्टेज परफॉर्मेंस का बहुत शौक था. इसी शौक को पूरा करने के लिए उसने कई फिल्मों का निर्माण भी किया था. उसकी पहली फिल्म मैसेंजर ऑफ़ द गॉड थी. एक्टिंग से लेकर फिल्म की स्क्रिप्टिंग और निर्देशन तक राम रहीम ने खुद किया था. हनीप्रीत भी हर मामले में उसे असिस्ट करती थी.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week