SATNA में सरपंच की हत्या, चेहरे पर दिए गहरे जख्म

Friday, September 15, 2017

सतना। यहां एक सरपंच की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हत्यारों का पता नहीं चल पाया है परंतु उन्होंने बड़े ही निमर्म तरीके से सरपंच की हत्या की है। सरपंच के चेहरे पर गहरे जख्म है। सेमरी गांव के सरपंच अभिलाष रजत का रक्तरंजित शव तालाब किनारे पड़ा मिला। पुलिस के हाथ कुछ संदिग्ध नाम लगे हैं परंतु अभी तक पुलिस किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाई है। पुलिस हर एंगल से मामले की छानबीन कर रही है। 

जानकारी के अनुसार, सेमरी गांव सरपंच अभिलाष रजत का शव तालाब किनारे लहूलुहान हालत में मिला। अज्ञात आरोपियों ने अभिलाष की धारदार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी और फिर शव को तालाब के किनारे फेंक दिया। बताया जा रहा है कि बुधवार रात को गांव का ही बलवीर नामक व्यक्ति सरपंच को अपने साथ घर से ले गया। देर रात तक जब वह वापस नहीं आया तो परिजनों ने तलाश शुरू की और सुबह गांव के कुछ किलोमीटर दूर उसका शव मिला।

परिजनों का आरोप है कि पतौरा गांव का निवासी राजन सिंह सरपंच से आपसी रंजिश रखता था, और उसे मारने की कई दिनों से योजना भी बना रहा था। परिजनों ने उस पर हत्या करने का शक जताया है। हत्या की सूचना मिलने पर एसपी राजेश हिंगनकर सहित आला पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गए। प्रारंभिक जांच में कुछ संदिग्धों का खुलासा हुआ है, जिनकी तलाश के लिए पुलिस की एक स्पेशल टीम बनाई गई है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week