SAGAR: पुलिस अधिकारी ने अपनी ही बेटी के साथ की गंदी बात

सागर। पुलिस लाइन में रहने वाली एक युवती ने अपने ही पिता पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। उसने इस संबंध में आईजी ऑफिस में एक लिखित शिकायत भी की है। युवती का कहना है कि मेरे पिता, एसपी ऑफिस में एएसआई के पद पर हैं। दो दिन पहले उन्होंने मेरे साथ सोते समय छेड़छाड़ की। मैंने विराेध किया तो मेरी मां और मेरी बुआ ने मेरे साथ बुरी तरह से मारपीट की। जब मैंने उन्हें पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो उन्होंने कहा, जाओ महिला थाने से लेकर एसपी ऑफिस तक जहां चाहो शिकायत करो, हमारा कुछ नहीं होगा। आईजी की गैर-मौजूदगी में असिस्टेंट आईजी जेके दीक्षित ने युवती को शिकायत की जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

एक थेले में 3 नवजात शिशु मिले
सागर शहर के साथ गोपालगंज थाना अंतर्गत पहलवान बब्बा परिसर के बाजू से तीन नवजात मृत अवस्था में मिले हैं। इनके मिलने से बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। इसमें एक नवजात लड़का और दो लड़कियां हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इन शवों को अपने कब्‍जे में ले लिया है। गोपालगंज पुलिस ने इस संबंध में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया है।

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच शुरू कर दी हैं। वहीं दूसरी ओर लोगों में इसे लेकर कई प्रकार की आशंकाएं जन्‍म ले रहीं हैं। लोगों का मानना है कि इस प्रकार की घटना का सच सभी के सामने आना चाहिए और इन बच्‍चों के हत्‍यारों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। बच्‍चों के शवों को देखकर हर कोई आश्‍चर्य में है और इस अमानवीय घटना की निंदा कर रहा है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !